शिवराज सिंह का 24 मार्च का वीडियो वायरल | Shivraj singh ka 24 march ka video viral

शिवराज सिंह का 24 मार्च का वीडियो वायरल

जिसमें वह जबलपुर और भोपाल में कर्फ्यू लगाने की बात कह रहे है

सीएम शिवराज का वायरल वीडियो 24 मार्च का बताया जा था है

शिवराज सिंह का 24 मार्च का वीडियो वायरल

भोपाल (ब्यूरो रिपोर्ट) - राजधानी भोपाल में कोरोना केस बढ़ने और सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक खत्म होने के पहले ही अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोरोना के केस बढ़ने पर जबलपुर और भोपाल में कर्फ्यू लगाने की बात कह रहे हैं।

बताया जा रहा है कि शिवराज का वायरल वीडियो 24 मार्च का है, जिसमें वह केस बढ़ने की वजह से जबलपुर और भोपाल में कर्फ्यू लगाने की बात कह रहे हैं। साथ ही वह लोगों के लिए आवश्यक खाद्य सामग्री भेजने की बात कह रहे हैं। सीएम कार्यालय ने इस वीडियो को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि सीएम शिवराज की एक पुरानी बाइट प्रसारित की जा रही है जो कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में पूरी तरह से अप्रासंगिक हो गई है।

बता दें कि भोपाल में पहला केस 22 मार्च को मिला था, इसी दिन एक दिन के लिए कर्फ्यू लगाया गया था। इधर, 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और 24 मार्च को उन्होंने भोपाल और जबलपुर में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। इसी दिन रात को 8 बजे पीएम मोदी ने पूरे देश में 25 मार्च से 21 दिन के लिए लॉकडाउन/कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी थी।

Post a Comment

0 Comments