ईद-मिलाद उन नबी, धार्मिक/सामाजिक आयोजन को लेकर संपन्न हुई बैठक | Eid milad unnabi dharmik samajik ayojan ko lekar sampann hui bethak

ईद-मिलाद उन नबी, धार्मिक/सामाजिक आयोजन को लेकर संपन्न हुई बैठक

ईद-मिलाद उन नबी, धार्मिक/सामाजिक आयोजन को लेकर संपन्न हुई बैठक

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट प्रवीण सिंह की अध्यक्षता में कलेक्टोरेट में ईद-मिलाद उन नबी के धार्मिक/सामाजिक आयोजन के लिए चल समारोह (जुलूस) के संबंध में बैठक आयोजित की गई। उक्त बैठक में जिले के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा, विधायक बुरहानपुर ठा.सुरेन्द्र सिंह, खादील अहमद अंसारी, शेख परवेज सलामत, मोहम्मद शकील अंसारी, सैय्यद मुश्तफा अली, शेख मेहमूद रजा, सैय्यद सज्जाद अली और मोहम्म्द अमीन अंसारी उपस्थित रहे। 

बैठक में ईद-मिलाद उन नबी धार्मिक/सामाजिक आयोजन के लिए चल समारोह (जुलूस) के संबंध में चर्चा की गई, जहां सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोविड-19 के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए धार्मिक/सामाजिक आयोजन के दौरान चल समारोह (जुलूस) स्थगित रखे जायेंगे। 

उक्त निर्णय मध्य प्रदेश शासन गृह विभाग भोपाल के परिपत्र के पालन में लिया गया है। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि आगामी वर्ष में अनुकूल परिस्थितियां होने पर शासन के निर्देशानुसार पूर्व की भांति परम्परागत रूप से ईद-मिलाद उन नबी और अन्य सभी धार्मिक एवं सामाजिक त्यौहार मनाये जायेंगे।

Post a Comment

0 Comments