कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन बढ़ते जा रही | Corona sankramit marijo ki sankhya pratidin badte ja rhi

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन बढ़ते जा रही 

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन बढ़ते जा रही

निवाली (सुनील सोनी) - वर्तमान में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन बढ़ते जा रही है।  पूर्व के तीन-चार महीनों में जितने कोरोना पॉजिटिव आए थे आज उतने ही एक दिन में पॉजिटिव आ रहे हैं इस समस्या को देखते हुए अध्यापक संघ ने निवाली द्वारा महेंद्र गोयल के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया गया ।
    महेंद्र गोयल ने बताया कि आज हम कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं अभी तक कोरोना वायरस  की कोई वैक्सीन नहीं बनी है। हमारे संघ द्वारा पूर्व में भी राजस्व आमले के साथ  जागरूकता अभियान समय-समय पर चलाएं हैं । आज महात्मा गांधी जी की व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती है । इस अवसर पर संघ के सदस्यों द्वारा यह जागरूकता अभियान चलाया है आज हमें कोरोना की चेन को रोकना है इसलिए हमें मास्क अवश्य लगाना है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना है।  लॉकडाउन के चलते हम इन नियमों का पालन कर रहे थे लेकिन वर्तमान में यह देखने में आ रहा है कि 50% लोग मास्क का उपयोग नहीं कर रहे हैं ।इसलिए संघ द्वारा उनसे निवेदन किया गया कि वह मास्क लगाएं क्योंकि मास्क हीं वैक्सीन है ,साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग ,बार-बार हाथों को धोएं वही स्वच्छता का भी ध्यान रखें ।
   इस अवसर पर अमर सिंह सिसोदिया, दीनदयाल मेवाड़ा, संजय गुप्ता ,शीतल शर्मा ,भट्टू पाटिल, हारुण खान, तेरसिंग चौहान दीपक राठौड़,जगदीश निगवाल ,भुवनसिंह मेहता, ओम प्रकाश राठौड़ , मदन तड़वे, जगदीश भोसले,रामानुज सोनी, धरम सिंह सेनानी आदि उपस्थित थे.।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News