पत्रकारों द्वारा एसडीएम श्री राठौड़ को दी विदाई एवं नवागत एसडीएम श्री नरवरिया का किया स्वागत | Patrakaro dvara sdm shri rathore ko do vidai

पत्रकारों द्वारा एसडीएम श्री राठौड़ को दी विदाई एवं नवागत एसडीएम श्री नरवरिया का किया स्वागत

पत्रकारों द्वारा एसडीएम श्री राठौड़ को दी विदाई एवं नवागत एसडीएम श्री नरवरिया का किया स्वागत

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - जिले के ग्राम बड़ी खट्टाली मैं  पत्रकार संघ बड़ी खट्टाली द्वारा एक समारोह में जोबट अनुविभाग के एसडीएम अखिल राठौड़ का स्थानांतरण डिप्टी कलेक्टर अलीराजपुर के पद पर हो जाने से उन्हें विदाई दी गई एवं एक समारोह में नवागत एसडीएम श्यामवीर सिंह नरवरिया का  पुष्पहार से स्वागत किया गया। आयोजित समारोह में दोनों अतिथियों का स्वागत पुष्पहार से चौकी प्रभारी सोबरनसिंह पाल, रमेश मेहता, अशोक हिंदुस्तानी, जयेश मालानी,संदीप परवाल, बिलाल खत्री, पीयूष राठौड़ विजय मालवी , सहित विभिन्न पत्रकारों ने किया। समारोह में तहसीलदार निर्भयसिंह पटेल का स्वागत भी पत्रकारों द्वारा किया गया।  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अशोक हिंदुस्तानी ने एसडीएम अखिल राठौड़ के कार्यों की खुलकर सराहना की एवं नवागत एसडीएम से अपेक्षा की के वे क्षेत्र के सर्वांगीण विकास एवं उन्नति हेतु निरंतर सक्रिय रहे आप ने मीडिया की ओर से भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया। वरिष्ठ पत्रकार रमेश मेहता ने अखिल राठौड़ द्वारा क्षेत्र में किए गए विभिन्न कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना संकट में अखिल राठौर काफी सक्रिय होकर कार्य करते थे साथ ही आप की सक्रियता का परिणाम था कि आपका चयन संभाग आयुक्त इंदौर द्वारा इंदौर की  विशेष टीम में सम्मिलित किया गया एवं आपकी कोरोना में इंदौर जैसे शहर में सेवाएं ली गई जो प्रशंसनीय है।  

पत्रकारों द्वारा एसडीएम श्री राठौड़ को दी विदाई एवं नवागत एसडीएम श्री नरवरिया का किया स्वागत

मेहता ने नवागत एसडीएम से अपेक्षा की के क्षेत्र में निरंतर सक्रिय होकर भ्रमण करें एवं समस्याओं को प्राथमिकता से हल करें एवं प्रदेश शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचे। जोबट के नवागत तहसीलदार निर्भयसिंह पटेल ने कहा कि अखिल राठौर की कार्यशैली श्रेष्ठ थी मैंने उनके साथ पूर्व में सोंडवा अनुविभाग में कार्य किया था। जोबट से बिदाई ले रहे एसडीएम अखिल राठौड़ ने कहा कि जोबट क्षेत्र से उन्हें भरपूर स्नेह एवं सहयोग मिला है जो मैं नहीं भूल सकता, आपने कहा कि बड़ी खट्टाली में जो स्नेह  एवं प्यार मुझे एवं प्रशासन को प्राप्त होता है उसे मैं नहीं भुला पाऊंगा।  आपने यहां स्थित चारभुजा मंदिर की भी खुलकर प्रशंसा की। आपने कहा कि कोरोना के दौरान मुझे क्षेत्र में भरपूर सहयोग मिला। उनका लक्ष्य गरीबों की एवं जरूरतमंदों की मदद करना ही प्रमुख था। आपने कहा कि हर संभव जरूरतमंदों की मदद के साथ वे निरंतर उनसे मिलते थे।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जोबट के नवागत एसडीएम श्यामवीर सिंह नरवरिया ने कहा कि अखिल राठौड़ के कार्यों की सराहना मैंने पूरे क्षेत्र में सुनी है मेरा प्रयास होगा कि जोबट अनु विभाग में हर समस्या का प्राथमिकता से निराकरण करूं मैं स्वयं पूरे क्षेत्र का भ्रमण कर अवलोकन करगा। साथ ही शासन की जनकल्याणकारी योजना का लाभआम जरूरतमंदों तक पहुंचे  यह मेरी प्राथमिकता रहेगी। आपने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की लापरवाही या  अनियमितता एवं गड़बड़ियां सहन नहीं करूंगा सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत पात्र एवं चयनित व्यक्तियों को उनके हक का अनाज शकर चावल केरोसिन समय पर मिलना चाहिए। मेरा प्रमुख लक्ष्य जोबट अनुविभाग का विकास ही प्राथमिकता है। क्षेत्र में स्कूलों की ओर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा, साथ ही ग्राम पंचायतों का भी पूरे क्षेत्र में स्वयं  अवलोकन करने का आश्वासन दिया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि सही वस्तुस्थिति प्रकाशित करें इसमें किसी तरह नहीं डरे वास्तविक खबर प्रकाशित करें, ताकि उसकी जांच हो सके। कार्यक्रम का संचालन रमेश मेहता ने किया। इस अवसर पर दोनों अतिथियों को प्रतीक चिन्ह भेंट कर पत्रकारों ने उनका सम्मान किया आभार प्रदर्शन संदीप परवाल ने किया।

Post a Comment

0 Comments