विधायक ने सीमेंट कांक्रीट रोड के लिए 4.50 लाख की राशि स्वीकृत की | Vidhayak ne CC road ke liye 4.50 lakh ki rashi svikrit ki

विधायक ने सीमेंट कांक्रीट रोड के लिए 4.50 लाख की राशि स्वीकृत की

चार गांवो के हजारों लोगों सहीत कालोनीवासियों को मिलेगा लाभ

विधायक ने सीमेंट कांक्रीट रोड के लिए 4.50 लाख की राशि स्वीकृत की

निवाली (सुनील सोनी) - गुमडीया रोड से बस स्टेंड तक के रोड पर गुमान कालोनी में रोड पर कालोनी के रहवासियों कि नालीयो के गंदे पानी कि निकासी कि उचित व्यवस्था नहीं होने से बारहों मास गन्दा पानी भरा रहता है जिसको लेकर गुमडीया खुर्द,गुड़ीया बुजुर्ग ,नानिझरी, नानी निवाली इन चार गांवो के किसानों व कालोनीयो सहीत हजारों लोग गंदे पानी के बीच से ही होकर निकलना मजबुरी हो गई है बालीवुड के दिनों में सौ मीटर के क्षेत्र में एक फिट पानी महीनों तक भरा रास्ता रहता है बडी परेशानी के साथ हजारों लोगों को यहां से निकलना होता था छोटे छोटे बच्चों को गोद में उठाकर जाना होता है इन सारी परेशानीयो को क्षेत्र के लोग पच्चीस तीस साल से जनप्रतिनिधियों को शासन प्रशासन के लोगों बता चुके थे परंतु किसी भी सरकार ने ध्यान नहीं दिया था अब क्षेत्रीय विधायक सु श्री चंद्रभागा किराड़े ने लोगों कि गंभीर समस्या को समझा वह अपनी विधायक निधी से 4.50लाख रुपए स्वीकृत किए हैं इस संबंध में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप जाधव ने बताया विधायक चन्द्रभागा किराड़े ने अपनीं विधायक निधि से निवाली बुजुर्ग के गुमड़िया रोड पर कांक्रीट रोड के लिए 4 लाख 50 हजार की राशि दी। विगत 3-4 वर्षों से गुमड़िया रोड के मुख्य मार्ग पर ड्रेनेज का पानी हमेशा लगभग 1 फिट जमा रहने व कीचड़ से रहवासियों के साथ साथ 3-4 गांवों के लोगो को आवागमन में परेशानी होती थी। 

विधायक ने सीमेंट कांक्रीट रोड के लिए 4.50 लाख की राशि स्वीकृत की

इस समस्या को ले कर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप जाधव एवम कॉलोनी क्षेत्र के संजय गुप्ता , आरिफ खान , शरद राठौड़, डॉ वीरेन्द्र चोंगड़ संजय सोनी ने सामूहिक रूप से विधायक महोदय से मिले और उक्त समस्या से अवगत कराया। विधायक चन्द्रभागा किराड़े ने गम्भीरता दिखाते हुवे उक्त 4 लाख 50 रु. स्वीकृत कर दिए। कार्य योजना के अनुसार शीघ्र कार्य प्रारंभ होगा और गुमड़िया रोड स्तिथ रहवासियों की यह समस्या दूर होगी। गुमड़िया रोड रहवासियों ने विधायक चंद्रभागा किराड़े का आभार माना है।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News