एसडीएम द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने को लेकर रहवासियो ने कलेक्टर के नाम एक शिकायती पत्र सोपा | SDM dvara abhdra vyvhar kiye jane ko lekar rehvasiyo ne ne collector

एसडीएम द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने को लेकर रहवासियो ने कलेक्टर के नाम एक शिकायती पत्र सोपा 

एसडीएम द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने को लेकर रहवासियो ने कलेक्टर के नाम एक शिकायती पत्र सोपा

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - वर्तमान में चल रहे कोरोना संकमण काल के अंतर्गत नगर में निकल रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों के निवास क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर सील किए जाने की कार्यवाही जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) लक्ष्मी गामड द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने के मामले को लेकर स्थानिय बोहरा बाखल के रहवासियो ने एक शिकायती पत्र कलेक्टर सुरभी गुप्ता के नाम कलेक्टर स्टेनो श्री तोमर को सोपा है। जिसमे एसडीएम गामड की भेदभावपूर्वक कार्यवाही एवं आपत्तिजनक शब्दो से अपमानित करने की घोर निंदा की गई है। 

एसडीएम द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने को लेकर रहवासियो ने कलेक्टर के नाम एक शिकायती पत्र सोपा

*क्या हे ज्ञापन मे*

बोहरा बाखल के रहवासियो ने मंगलवार को कलेक्टर के नाम सोपे शिकायती आवेदन मे बताया गया कि कोरोना संकमण मामले में बोहरा बाखल क्षेत्र में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कंटेनमेंट क्षेत्र में लिया गया, जिसके चलते एसडीएम लक्ष्मी गामड द्वारा क्षेत्र के 25 से 30 मकानो को कंटेनमेट एरिया मे ले लिया। जबकि नगर के तिलक मार्ग में ऐसे ही प्रकरण में केवल मकानो को कंटेनमेंट क्षेत्र में लिया गया है। एसडीएम की भेदभावपूर्वक एवं मनमाने ढंग से उनकी भूमिका बेहत आपत्तिजनक एवं निदाजनक साबित हो रही है। उक्त कार्यवाही में हमारे समाज की महिलाओं के साथ उक्त अधिकारी द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। श्रीमति गामड़ द्वारा समाज की महिलाओं के सामने कहा कि क्या यहा मुजरा हो रहा है क्या...। इस प्रकार की अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया गया जो कि एक प्रशासनिक अधिकारी की मर्यादा के प्रतिकूल है। इनके इस व्यवहार से हमारे समाज के महिला-पुरूषों एवं वरिष्ठजनों में कड़ा आकोश एवं रोष व्याप्त है। रहवासिसो ने बताया कि मनमाने तरीके से कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किए जाने के करीब सप्ताह भर बाद भी हमारे क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओ एवं सेवाओं की पूर्ति नही हो पा रही है। जिससे इस क्षेत्र के आमजन बहुत पेरशान है। किंतु आज तक प्रशासन के अधिकारीयो द्वारा इस क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण नही किया ना ही कोई समस्याओं को देखने के लिए आया है। रहवासियो ने कलेक्टर से अनुरोध है कि उक्त प्रकरण में गंभीरता से विचार कर अभद्र व्यवहार करने वाली एवं भेदभावपूर्वक कार्यवाही करने वाली एसडीएम लक्ष्मी गामड के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही कर इन्हे इस क्षेत्र से हटाये जाने का कष्ट करें। साथ ही जनहित को देखते हुए क्षेत्र में कंटेनमेंट क्षेत्र के मकान कम किए जाने का कष्ट करें। इस अवसर पर रहवासी हुजेफा मर्चेंट, शिरिन जापान, फातेमा मर्चेंट, ताहा जापान, फातेमा मोटरवाला आदि उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments