जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ‘सिरो सर्वे’ में किया बढ़-चढ़कर सहयोग | Janpratinidhi or samajik karyakartaon ne siro sarve main kiya

जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ‘सिरो सर्वे’ में किया बढ़-चढ़कर सहयोग

जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ‘सिरो सर्वे’ में किया बढ़-चढ़कर सहयोग

उज्जैन (रोशन पंकज) - मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.महावीर खंडेलवाल ने जानकारी दी कि शहर में हो रहे कोरोना के एंटीबॉडी ‘सिरो सर्वे’ में शुक्रवार को वार्ड-7 दुर्गा कॉलोनी ईदगाह मार्ग पर ब्लड सेम्पल देने में क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती प्रमिला मीणा, श्री ललित मीणा और सामाजिक कार्यकर्ता श्री कैलाश यादव ने न सिर्फ अपने परिवार के सेम्पल दिये बल्कि कॉलोनी में दल के साथ भ्रमण कर अन्य परिवारों को भी सेम्पल देने के लिये प्रोत्साहित किया।


श्री ललित मीणा ने भी सम्पूर्ण वार्ड में भ्रमण कर आमजन को इस सिरो सेम्पल का महत्व समझाकर स्वास्थ्य सर्वे टीम की मदद की। उल्लेखनीय है कि यह महत्वपूर्ण सर्वे भारत सरकार के शोध संस्थान आईसीएमआर द्वारा उज्जैन और इन्दौर में करवाया जा रहा है, जिससे जनता में कोरोना बीमारी के विरूद्ध एंटीबॉडी विकसित होने का पता लगेगा और साथ ही बीमारी को खत्म करने की दिशा में मदद भी मिलेगी। स्वास्थ्य विभाग की टीम में मुख्य रूप से सुपरवाइजर श्री ललित नागर, नर्सिंग स्टुडेंट शायराबी और सुश्री कल्पना पाटीदार मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments