हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की लापरवाही के चलते पिता-पुत्र हुए कोरोना पॉजिटिव | Haddi rog visheshagya doctor ki laparwahi ke chalte

हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की लापरवाही के चलते पिता-पुत्र हुए कोरोना पॉजिटिव

हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की लापरवाही के चलते पिता-पुत्र हुए कोरोना पॉजिटिव

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना (गौरव कोल्हे) - जहां एक ओर स्थानीय प्रशासन कोरोना के संक्रमण को कम करने मे लगा हुआ है, और इस संबंध में यथासंभव प्रयास कर रात दिन लगा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ  सरकारी अस्पताल के जिम्मेदार डॉक्टर (हड्डी रोग विशेषज्ञ) की लाफ़रवाही से शहर के सैकड़ों लोगों की जान पर बनाई है। वहीँ  प्रशासन का हिस्सा रहे डॉक्टर ने अपना कोविट स्वाव सैंपल जांच के लिए जाने के बाद रिपोर्ट आने के आखरी समय तक भी शहर के सैकड़ों मरीजों का इलाज करते रहे ।

जिसके उपरांत डॉक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन हरकत में आया और डॉक्टर के निजी क्लीनिक पहुंचा। जहां डॉक्टर अपने निजी क्लीनिक में मरीजों का टिटमेन करते हुए मिले।

डॉक्टर के साथ मिले एक सप्ताह मे मरीजों की हिस्ट्री खंगाली गई। और संधिघ्न लोगों को आदेशानुसार न.पा. परिषद पांढुर्णा द्वारा कोरोंटाईन किया गया । जिसके चलते सस्पेक्टेड पाये गए पिता-पुत्र पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह गायत्री कॉलोनी निवासी पिता-पुत्र अपने इलाज के लिए पंढरी वार्ड स्थित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर के निजी क्लिनिक पर गए थे। जिस दौरान पिता-पुत्र कोरोना महामारी से संक्रमित हुए। जिन्हें हर संभव उपचार दिया जा रहा है। वही डॉक्टर के सम्पर्क मे आये ब्लॉक के बहुतायत लोग अभी तक कोरोंटाईन नहीं हुये है। पांढुर्णा के अधिकांश लोग अभी भी इस महामारी से जागृत नहीं दिखाई दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments