बरमंडल में कोरोना ने दी दस्तक तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली | Barmandal main corona ne di dstak 3 logo ki report positive

बरमंडल में कोरोना ने दी दस्तक तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली

बरमंडल में कोरोना ने दी दस्तक तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली

बरमंडल (नीरज मारू) - कोविड-19 पूरे विश्व में महामारी रूप ले चुका है। वही भारत में भी करीबन 13 से 14 लाख मरीज हो चुके है। अब यह महामारी गांव की ओर अपने पैर पसार रही है ग्राम में गत दिनों पूर्व  शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरमण्डल में कोरोना जांच शिविर लगा था। शिविर में कुल 49 लोगो के सेम्पल लिए गए थे । रविवार देर शाम आई जांच रिपोर्ट में बरमण्डल के 2 पुरूष और 1 महिला कोरोना पॉजिटिव पाए गए । रविवार देर रात स्वास्थ्य विभाग व प्रशासनिक टीम ने बरमण्डल के तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों  को एम्बुलेन्स द्वारा कोविड सेंटर सरदारपुर पहुंचाया। वही तीनो कोरोना पॉजिटिव के परिवार के सदस्यों को होम क्वारंटाईन किया गया । रविवार को अचानक हुए कोरोना विस्फ़ोट की खबर मिलते ही ग्राम में हड़कंप मच गया। प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार प्रकाश परिहार , बीएमओ शीला मुजाल्दा  , प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरमण्डल के सेक्टर सुपरवाइजर गोविन्द परमार सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तत्काल कंटेन्मेंट जोन बनाकर क्षेत्र को सील करने के लिए ग्राम पंचायत सचिव को निर्देशित किया।


*बीएमओ शीला मुजाल्दा* ने बताया कि बरमण्डल में गत दिनों शिविर में लगभग 49 लोगो की कोरोना जांच की गई थी जिसमे से 3 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । तीनो को कोविड सेंटर सरदारपुर भेजा गया है ।

मरीजों में  कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे जिसके चलते हैं वह मंदिर व सार्वजनिक स्थान पर आना जाना चल रहा था अब देखने वाली बात यह है कि उनके संपर्क में कौन-कौन आया है क्या स्वास्थ्य विभाग की टीम सबकी जल्द जांच करेगी?

Post a Comment

0 Comments