पुलिस को मिली बड़ी सफलता 2 लाख 60 हज़ार का जुआ पकड़ाया, जुआरियों का पैदल जुलूस निकाला | Police ko mili badi safalta 2 lakh 60 hazar ka jua pakdaya

पुलिस को मिली बड़ी सफलता 2 लाख 60 हज़ार का जुआ पकड़ाया, जुआरियों का पैदल जुलूस निकाला

न्यायालय से जेल जाते वक्त वाहन हुआ खराब

पुलिस को मिली बड़ी सफलता 2 लाख 60 हज़ार का जुआ पकड़ाया, जुआरियों का पैदल जुलूस निकाला

छिंदवाड़ा (शुभम सहारे) - ताश के खेल में हार जीत करते धराए 10 आरोपियों को बुधवार को जेल पहुंचा दिया गया है। जो आरोपी कल तक थाने में बैठकर कैमरे के सामने देख रहे है वह आज जेल ले जाते वक्त मुंह छिपाते नजर आए।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता 2 लाख 60 हज़ार का जुआ पकड़ाया, जुआरियों का पैदल जुलूस निकाला

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम पुलिस ने पातालेश्वर स्थित पवन माहोरे के घर पर संचालित जुआं फड़ पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने दस आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं 2 लाख 60 हजार की रकम नगद और करीब ढाई लाख के मोबाइल जप्त किए। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से एक रिवाल्वर भी बरामद की। आरोपियों को पुलिस रात में थाने में रखा। सुबह जिला अस्पताल में मुलायजा के साथ-साथ कोरोना जांच भी की गई। दोपहर बाद सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया। 


रास्ते में खराब हुआ वाहन

न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस आरोपियों को जेल ले जा रही थी तभी वाहन में कुछ तकनीकि खराबी आ गई। जिसके बाद सभी आरोपियों को बीएसएनएल कार्यालय के सामने से पुलिस बल की सुरक्षा के बीच जिला जेल तक पैदल ले जाया गया। इस दौरान सभी ने अपने मुंह को गमछे से ढक रखा था। 

इन्हे पहुंचाया जेल

पातालेश्वर में जुआं खेलते पकड़ाएं आरोपी अजय पिता हरि मंडराह, राजा पिता नीलू चौरसिया, विनय कुकरेजा, नदीम खान, शैलेंद्र उर्फ शैलू चौकसे, फौजी उर्फ दुर्गेश राय, अंबर साहू, अन्नू उर्फ अनिल डोंगरे और विनोद तिजारे को जेल पहुंचाया। पुलिस ने फौजी उर्फ दुर्गेश के पास से उसकी लाइसेंसी 32 बोर की रिवाल्वर बरामद की।

Post a Comment

0 Comments