वायुसेना की सड़क: 1.25 लाख रु. की लागत से बनेगी | Vayusena ki sadak 1.25 lakh rupye ki lagat se banegi

वायुसेना की सड़क: 1.25 लाख रु. की लागत से बनेगी

वायुसेना की सड़क: 1.25 लाख रु. की लागत से बनेगी

बैतूल (यशवंत यादव) - आमला नगर की प्रमुख सड़कें तीन विभाग वायुसेना, रेलवे और लोक निर्माण विभाग में बंटी हुई है। लोक निर्माण विभाग ने तो अपनी मुख्य सड़क का निर्माण केन्द्रीय निधि से कर दिया है। बस स्टैण्ड से चन्द्रभागा नदी की पुलिया तक शहर के अन्दर से गुजरने वाली लोक निर्माण विभाग की सड़क का निर्माण हो चुका है। वायुसेना ने एनएच 47 पंखा जोड़ से वायुसेना गेट तक सड़क का निर्माण कुछ समय पहले ही किया है, लेकिन शहर के अन्दर से गुजरने वाली वायुसेना और रेलवे विभाग की सड़कों की हालत अब भी खराब है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, बारिश में सड़क पर से चलना मुश्किल हो जाता है। दोपहिया वाहन तो क्या लोग पैदल भी सड़क पर नहीं चल पा रहे हैं। बीते दिनों नगर पालिका द्वारा सड़क पर मुरूम बिछाई गई थी। बारिश में वह भी बह गई और स्थिति और भी बिगड़ गई।
बोड़खी को आमला से जोड़ने वाली प्रमुख सड़क के निर्माण की मांग नागरिकों द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी। वायुसेना का एमईएस विभाग लोगों को असुविधा न हो, इसके लिए लम्बे समय से प्रयासरत था। सड़क निर्माण के लिए निविदा जारी की गई। जानकारी के अनुसार टेंडर खुल चुके हैं और जल्द ही सड़क का निर्माण कार्य चालू होने की संभावना है। नागरिक महेश , निलेश मालवीय आदि ने रेल प्रशासन से मांग की है कि वह भी सड़क का निर्माण
करवाएं। जिससे आमला की सभी सड़कें अच्छी हो जाएं।उक्त सड़क निर्माण 
शेपर्स कन्ट्रक्शंस करेगी वायुसेना के एमईएस विभाग ने शेपर्स कन्स्ट्रक्शंस को 1 करोड़ 24 लाख 97 हजार 292 रुपए में टेंडर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News