कलेक्टर ने जिला वासियों से किया अनुरोध, शांति एवं व्यवस्थित रूप से घर पर ही मनायें त्यौहार | Collector ne jila vasiyo se kiya anurodh

कलेक्टर ने जिला वासियों से किया अनुरोध, शांति एवं व्यवस्थित रूप से घर पर ही मनायें त्यौहार

कलेक्टर ने जिला वासियों से किया अनुरोध, शांति एवं व्यवस्थित रूप से घर पर ही मनायें त्यौहार

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - आगामी अगस्त का महिना त्यौहारों का महिना है जिसमें ईदुज्जुहा, रक्षाबंधन, जन्माष्टमी, स्वतंत्रता दिवस, मोहर्रम, गणेशोत्सव सहित अन्य त्यौहार भारत वर्ष में मनाये जाते है। जैसा कि विदित है कि बुरहानपुर जिला जो कि विविधता में एकता का परिचायक है। जहाँ विभिन्न धर्म एवं समुदाय के लोग मिलजुलकर रहते है। इसलिए बुरहानपुर ऐतिहासिक शहर होने के साथ-साथ अपनी अलग पहचान रखता है।   

ईदुज्जुहा एवं राखी के त्यौहार की शुभकामनाएं एवं बधाईयां।
त्यौहारों की इसी श्रृंखला में 1 अगस्त को ईदुज्जुहा, बकरीईद त्यौहार मनाया जाना है। मैं जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ईदुज्जुहा त्यौहार की समस्त मुस्लिम समाज एवं समस्त जिलेवासियों को शुभकामनाएं एवं बधाई देता हूँ।साथ ही वर्तमान समय में फैली कोविड-19 महामारी की रोकथाम हेतु व्यापक लोकहित, जीवन की सुरक्षा एवं लोक स्वास्थ्य को महत्व देते हुए सभी से विनम्र अपील करता हूँ कि त्यौहार को अपने घर पर ही रहकर शांति एवं व्यवस्थित रहते हुए मनायें।

आओं मनायें नये तरीके से राखी का त्यौहार 

इस बार डिजिटल राखी को प्रोत्साहित करें-जिला कलेक्टर 
भाई-बहन के पावन पर्व पर शुभकामनाएं मैं जिला कलेक्टर  प्रवीण सिंह जिले के समस्त भाई-बहनों को रक्षाबंधन त्यौहार की बधाई देते हुए कहना चाहता हूँ कि कोरोना महामारी के इस काल में हम मिलकर जितना हो सके डिजिटल राखी मनायें एवं स्वयं तथा अपने भाई-बहन की रक्षा करें। एक बार पुनः समस्त सम्मानीय नागरिकगणों से अनुरोध है कि जिला प्रशासन आपकी सेवा एवं सुरक्षा में तत्पर है। अनावश्यक अन्य जिलों की यात्राएं ना करें, कोविड-19 के नाम्स एवं शासन के निर्देशों का पालन कर कृपया हमें सहयोग प्रदान करें।

Post a Comment

0 Comments