अखिल भारतीय गढ़वाल समाज महासभा के संस्थापक एवम प्रथम अध्यक्ष ब्रम्हलीन श्री मुरारी लाल ब्रम्हे जी को शत शत नमन | Akhil bhartiya gadwal samaj mahasabha ke sansthapak

अखिल भारतीय गढ़वाल समाज महासभा के संस्थापक एवम प्रथम अध्यक्ष ब्रम्हलीन श्री मुरारी लाल ब्रम्हे जी को शत शत नमन 

अखिल भारतीय गढ़वाल समाज महासभा के संस्थापक एवम प्रथम अध्यक्ष ब्रम्हलीन श्री मुरारी लाल ब्रम्हे जी को शत शत नमन

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - गढ़वाल समाज का बालाघाट जिले में आजादी की लड़ाई में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है। आजादी की लड़ाई में गढ़वाल समाज ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। आजादी की लड़ाई में गढ़वाल समाज के 52 स्वतंत्रता सेनानियों का नाम अजर अमर है एवम कार्यालय कलेक्टर बालाघाट में भी अंकित है जो गढ़वाल समाज के लिए ही नही बल्कि बालाघाट जिले के लिए भी गौरव की बात है। गढ़वाल समाज के स्वतंत्रता सेनानियों का नाम बालाघाट जिले के इतिहास में हमेशा अमर रहेगा।

गढ़वाल समाज के लिए बहुत ही गौरव की बात है कि अखिल भारतीय गढ़वाल समाज महासभा के संस्थापक एवं प्रथम अध्यक्ष *ब्रह्मलीन श्री मुरारी लाल ब्रम्हे जी* के छायाचित्र को देश की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय बालाघाट में मध्यप्रदेश राज्य गढ़वाल समाज के कर्मठ, जुझारू उर्जावान प्रदेश अध्यक्ष *सम्माननीय श्री सचेन्द्र सिलेकर जी* की प्रेरणा से भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष *गजेंद्र भारद्वाज* के नेतृत्व में एवम भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता *श्री महेंद्र अजित जी* के साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष *सम्माननीय श्री रमेश भटेरे जी* को भेंट किया गया है।

गढ़वाल समाज के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है कि देश की सबसे बड़ी पार्टी के जिला कार्यालय बालाघाट में अखिल भारतीय गढ़वाल समाज के संस्थापक एवं प्रथम अध्यक्ष का छायाचित्र जिला कार्यालय बालाघाट में लग रहा है। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय बालाघाट में गढ़वाल समाज के संस्थापक एवम प्रथम अध्यक्ष का छायाचित्र लगने से गढ़वाल समाज के एवं अन्य समाज के बन्धुओं को भी एक संदेश जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा सभी समाज के लोगों को मान सम्मान देने में विश्वास करती है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में ब्रह्मलीन  श्री मुरारीलाल ब्रम्हे जी का छायाचित्र लगाकर भारतीय जनता पार्टी ने एवं भारतीय जनता पार्टी के बालाघाट जिले के आदरणीय सम्माननीय पदाधिकारियों ने यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी देश में, प्रदेश में, जिले में सभी समाज को साथ लेकर के चलने में विश्वास करने वाली पार्टी है। साथ ही यह भी साबित कर दिया है कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को लेकर चलने वाली पार्टी अगर कोई है तो वह भारतीय जनता पार्टी है।

अखिल भारतीय गढ़वाल महासभा के संस्थापक एवम प्रथम अध्यक्ष ब्रम्हलीन श्री मुरारी लाल ब्रम्हे जी के छायाचित्र को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय बालाघाट में लगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष *सम्माननीय श्री रमेश भटेरे जी* को सर्व गढ़वाल समाज धन्यवाद प्रेषित कर आभार व्यक्त करता है।

Post a Comment

0 Comments