कुख्यात 10 हजार के ईनामी फरार बदमाश का दो मंजिला मकान तोड़ा | Kukhyat 10 hazar ke inami farar badmash ka do manjila makan toda

कुख्यात 10 हजार के ईनामी फरार बदमाश का दो मंजिला मकान तोड़ा

कुख्यात 10 हजार के ईनामी फरार बदमाश का दो मंजिला मकान तोड़ा

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन वज्र वाहन लेकर 50 से अधिक पुलिस जवान, एक दर्जन एसआई, आधा दर्जन टीआई, दो सीएसपी के साथ विराट नगर पहुंचे एएसपी चिमनगंज थाना क्षेत्र के कुख्यात 10 हजार के ईनामी फरार बदमाश का विराट नगर स्थित दो मंजिला मकान तोडऩे पुलिस अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ सुबह यहां पहुंचे। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट, नगर निगम अधिकारी और अतिक्रमण तोडफ़ोड़ गैंग भी साथ थी। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बदमाश का घर खाली करवाया और जेसीबी की मदद से मकान तोडऩे की कार्रवाई शुरू की गई। इस दौरान आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गये। जिन्हें पुलिस ने डंडे दिखाकर यहां से भगा दिया।

टीआई जितेन्द्र भास्कर ने बताया कि बिल्ला उर्फ इमरान पिता मो. हनीफ निवासी विराट नगर के खिलाफ दो दर्जन से अधिक आपराधिक रिकार्ड थाने में दर्ज हैं जिनमें हत्या का प्रयास, बलात्कार, लूट, चोरी, डकैती, रंगदारी के मामले शामिल हैं। पिछले दिनों बिल्ला ने एक व्यक्ति के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी जिसमें उसकी पुलिस को तलाश थी। एसपी द्वारा कुख्यात बदमाश बिल्ला की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला। इसी के चलते बिल्ला के विराट नगर स्थित दो मंजिला मकान और इसी के सामने कच्चे मकान को नगर निगम की मदद से जमींदोज करने की कार्यवाही की जा रही है।
निगम ने 7 जुलाई को दिया था नोटिस
नगर निगम अधिकारियों ने बिल्ला के मकान पर ७ जुलाई को नोटिस चस्पा किया था। जिसमें लिखा था आपके द्वारा विराट आगर रोड उज्जैन पर अवैध भवन निर्माण किया गया है। इस संबंध में आप दो दिन के अंदर निगम में आकर मिले। नहीं आने पर उक्त भवन तत्काल रिक्त कर अवैध निर्माण हटा दिया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी आप स्वयं की होगी।
बदमाश के घर से लेकर 200 मीटर तक पुलिस फोर्स
कुख्यात बदमाश बिल्ला के विराट नगर स्थित मकान को तोडऩे की कार्रवाई को पुलिस द्वारा गोपनीय रखा गया था। सुबह करीब 9 बजे तक सशस्त्र पुलिस बल, आंसु गैस के गोले चलाने वाले सशस्त्र जवानों के साथ 50 से अधिक थानों के पुलिस जवान, एक दर्जन से अधिक एसआई, आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारी, चिमनगंज और जीवाजीगंज सीएसपी चिमनगंज थाने पर एकत्रित हुए।
यहीं पर नगर निगम इंजीनियर और सहायक उपायुक्त भी पहुंचे। कुछ देर बाद सिटी मजिस्ट्रेट व अन्य प्रशासनिक अधिकारी चिमनगंज थाने आये और यहां से सभी लोग विराट नगर के लिये रवाना हुए। खिलचीपुर नाके से गलियों में होते हुए विराट नगर स्थित बिल्ला के मकान पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी वज्र वाहन के साथ पहुंचे और बिल्ला के परिजनों को मकान खाली करने के निर्देश दिये। सुरक्षा की स्थिति यह रही कि बिल्लास के मकान से खिलचीपुर नाके के 200 मीटर की दूरी पर हर जगह पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ तैनात रहे।
तलवार, चाकू छुरे निकले
पुलिस की मौजूदगी में जब बिल्ला के परिजन घर का सामान निकाल रहे थे उसी दौरान एक तलवार, दो चाकू और एक छुरा भी निकला जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। बिल्ला के मकान से शराब की बाटल सहित अन्य सामान भी पुलिस ने बरामद किया। मकान खाली करने के दौरान विराट नगर के लोगों की भीड़ लग गई। लोग तमाशा देखने भीड़ लगाकर खड़े थे जिन्हें पुलिस अधिकारियों ने डंडे दिखाकर यहां से भगाया।
3 जेसीबी लेकर गये, 2 में ही काम हो गया
नगर निगम अधिकारी अपनी टीम के साथ तीन जेसीबी मशीनें और डम्पर लेकर विराट नगर पहुंचे। बिल्ला का मकान खाली होने के दौरान दो जेसीबी मशीनें मकान के आसपास खड़ी की गईं। एक घंटे तक मकान खाली होने की प्रक्रिया के बाद नगर निगम द्वारा माइक से एनाउंस कराया गया और दोनों जेसीबी के पंजे बदमाश के मकान पर चलना शुरू हुए। कुछ ही देर में बिल्ला का दो मंजिला मकान और इसके सामने स्थित टापरे के कच्चे मकान को जमींदोज कर दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News