तीन महीने बाद दोबारा नाली निर्माण का कार्य शुरू होने से व्यापारियों में हर्ष व्याप्त | Teen mahine baad dobara nali nirman ka kary shuru hone se vyapariyo

तीन महीने बाद दोबारा नाली निर्माण का कार्य शुरू होने से व्यापारियों में हर्ष व्याप्त

तीन महीने बाद दोबारा नाली निर्माण का कार्य शुरू होने से व्यापारियों में हर्ष व्याप्त

अंजड (शकील मंसूरी) - नगर के मुख्य सराफा बाजार में करीब तीन महीने बाद दोबारा नाली निर्माण का कार्य शुरू होने से व्यापारियों में हर्ष व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि गत चार माह पूर्व नगर परिषद द्वारा भोंगली नदी पर बना पुराना पुल जो कि जर्जर अवस्था मे पहुच चुका था उसे तोड़ कर नवीन पुल का निर्माण कार्य शुरू किया गया है इस दौरान मुख्य मार्ग पर आवागमन बन्द रहने से यातायात को और सुगम बानाये रखने को लेकर भोंगली नदी से लेकर जटाशंकरी चौक तक के दोनो और की दुकानों के ओटले व्यापारियों की सहमति से नगर परिषद द्वारा तोड़े गए थे उसके पश्चात कोरोना संक्रमण के चलते करीब दो माह तक चले लॉक डाउन के कारण निर्माण कार्य बन्द हो गया था और व्यापारी भी नाली के ऊपर बने अपने ओटले टूटने से तथा ठेकेदार द्वारा लॉक डाउन में काम बन्द करने के कारण चिंताग्रस्त थे।

नगर परिषद द्वारा लॉक डाउन खुलने के बाद नाली निर्माण तथा उसके ऊपर सीमेंट की स्लैब बनाने का कार्य दो दिन पूर्व से शुरू किया गया व निर्माण कार्य मे जेसीबी मशीन सहित अन्य संसाधन लगाए गए है। निर्माण कार्य शुरू होने से होने से स्थानीय निवासियों और व्यापारियों ने हर्ष व्यक्त किया है।

व्यापारी माणक वड़नेरे एवं कांग्रेस नेता किशोर सोनी ने बताया कि सराफा बाजार में दोनो और करीब छः फिट मार्ग चौड़ा होने से यातायात सुगम होकर बार बार लगने वाले जाम से निजात मिलेगी व खुली नाली के ऊपर स्लैब डलने से गंदगी तथा बदबू से छुटकारा मिलेगा।

वर्जन:-
श्रीमती सन्तोष शेखरचन्द पाटनी, नप अध्यक्षा अंजड
हमारा लक्ष्य है कि नगर की जनता को अधिक से अधिक सुविधा मिले तथा सराफा बाजार में जाम से छुटकारा मिले, उक्त निर्माण कार्य लगभग एक माह में पूरा कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments