समर्पण सेवा समूह अंजड ने ‘‘कोरोना योद्धा सम्मान पत्र’’ से सम्मानित किया | Samarpan seva samuh anjad ne corona yoddhaon samman patr se sammanit kiya

समर्पण सेवा समूह अंजड ने ‘‘कोरोना योद्धा सम्मान पत्र’’ से सम्मानित किया

समर्पण सेवा समूह अंजड ने ‘‘कोरोना योद्धा सम्मान पत्र’’ से सम्मानित किया

अंजड (शकील मंसूरी) - समर्पण सेवा समूह अंजड की ओर से मंगलवार को जिला कलेक्टर कार्यालय में कोरोना महामारी के वैश्विक संकट के चलते इसके नियंत्रण के लिए अहर्निश पुरूषार्थ कर रहे जिला कलेक्टर अमित तोमर सहित पुलिस अधीक्षक डी. आर. तेनिवाल , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मती सुनिता रावत, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी श्री मती अनिता सिंघारें, जिला आयुष अधिकारी एच.एस. तोमर का अध्यक्ष जोयेब आसिफ, सचिव सतीश परिहार, कमलेश सेठ, पियुष जैंन, डाँ. पुष्पेंद्र अछाले, डाँ. महेश मालवीया, हंसमुख पटेल आदि ने उन्हें ‘‘कोरोना योद्धा सम्मान पत्र’’से सम्मानित किया। इस मौके पर संस्था के सतीश परिहार ने कहा कि कोरोना की जंग में जिला प्रशासन सराहनीय कार्य रहा है। हमें भी इन योद्धाओं का सम्मान कर इस मुश्किल की घड़ी में एक दूसरे का साथ देना चाहिए। 


जिला कलेक्टर अमित तोमर ने कहा कि कोविड-19 के नियंत्रण के लिए प्रवासियों को घर से बाहर  जरूरी काम से ही निकलना चाहिए एवं आमजन को एडवाइजरी का पालन करते हुए सोशलडिस्टेंसिंग का पालन करना है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय ने अन्य जिलों से बडवानी जिले में कम संक्रमण के फैलने की बात पर जनता की जागरूकता की तारीफ करते हुए महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश की सिमा पर तैनात पुलिसकर्मियों की तारीफ करते हुए जिले में पुलिस विभाग में एक भी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान संक्रमण नहीं होने की बात की। 


सी.एम.एच.ओ. अनिता सिंघारें ने कहा कि इस सम्मान का असल हकदार हमारा फिल्ड महकमा है जो दिन रात कोविड संक्रमण के इस दौर में अपनी सेवाएं दे रहा है,  अपने कर्तव्यों को निभाने के दौरान खुद मैं भी इस संक्रमण से ग्रसित हो गई थी लेकिन मुझे अपने डाँक्टरों कि टीम और  अधिनस्थ स्टाफ पर पुरा भरोसा था और मैं समय से पुर्व ठिक हो गई। उन्होंने संस्था से आमजनों को सोशलडिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के चलते बढते संक्रमण के चलते आमजनों को सोशलडिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने और हमेशा मास्क का उपयोग करने के संदेश देने के साथ-साथ कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक जानकारी अधिक से अधिक प्रचारित करने की बात कही उन्होंने कहा कि हम सब को मिलकर इस कोरोना की चेंन को तोडना है। वहीं जिला आयूष अधिकारी ने कोरोना में रोग प्रतिरोध क्षमता बढाने में त्रिकुट काढा और अन्य औषधीय गुणों से भरपूर दवाओं के वितरण और सेवन संबंधित जानकारी दी गई।

Post a Comment

0 Comments