नवागत जिला बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने किया पदभार ग्रहण | Navagat jila burhanpur police adhikshak rahul kumar lodha ne kiya padbhar grahan

नवागत जिला बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने किया पदभार ग्रहण

नवागत जिला बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने किया पदभार ग्रहण

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - नवागत जिला पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने आज जिले में 11वे जिला पुलिस अधीक्षक के पद का पदभार ग्रहण किया। सूत्रों द्वारा पता चला था कि श्री लोधा बड़े-बड़े शहरों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं तो छोटे जिले में शायद ही दायित्व ले किंतु तमाम बातों को विराम लगाते हुए आज उन्होंने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। विगत 3 माह से जिले में लगे लॉक डॉऊन के कारण अपराधों पर भी अंकुश लगा था। अब अनलॉक के तहत छूट मिलने पर बुरहानपुर की सारी व्यावसायिक गतिविधियां और दुकाने प्रतिष्ठान आरंभ हो गए हैं, वही पिछले तीन माह से घर में बैठे आपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी अपने अवैध धंधे शुरू कर सकते हैं। नवागत पुलिस अधीक्षक द्वारा इन अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर विशेष निगराणी रख कर जिले में अवैध धंधों पर लगाम लगानी होगी।

लाॅक डाऊन के कारण जिले भर में दुर्घटनाएं भी शून्य के बराबर थी लेकिन लॉकडाउन खुलते ही बुरहानपुर जिले में हुई वाहन दुर्घटनाओं में 4 से 5 लोग अपनी जान गवा चुके हैं इन दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए भी पुलिस प्रशासन द्वारा उचित प्रयास किया जाना चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News