भाजपा की बैठक मे सांवेर को जितने के लिए मंत्री ने खोला घोषणा का पिटारा | Bhajpa ki bethak main sanver ko jitne ke liye mantri ne khola ghoshna ka pitara

भाजपा की बैठक मे सांवेर को जितने के लिए मंत्री ने खोला घोषणा का पिटारा

भाजयुमो की हुई बैठक सम्पन्न

भाजपा की बैठक मे सांवेर को जितने के लिए मंत्री ने खोला घोषणा का पिटारा

पीथमपुर (प्रदीप द्विवेदी) - मध्य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों के साथ ही साँवेर उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के उद्देश्य से भाजपा में बैठकों का दौर जारी है।  इसी कड़ी में  भारतीय जनता युवा मोर्चा  द्वारा साँवेर में सोमवार शाम बैठक का आयोजन किया गया।    जिसमें भाजपा के दिग्गजों ने शिरकत की।पार्टी की बैठक के दौरान सुबह से लेकर देर शाम तक आयोजन चलता रहा जहां शाम होते होते जोरदार बारिश भी हुई। एक के बाद एक नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । पार्टी के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट की जमकर तारीफ  करते हुए बीजेपी के मध्य प्रदेश के इतिहास को बताया ।जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने संबोधन में साँवेर में किए विकास कार्यों और आगामी समय की योजना के बारे में जानकारी देते हुए करोड़ों का की जानकारी देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ  करते हुए अपने अंदाज  उपचुनाव जीतने के लिए जनता से गुजारिश की। 

भाजपा की बैठक मे सांवेर को जितने के लिए मंत्री ने खोला घोषणा का पिटारा

साँवेर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी इन दिनों कांग्रेस से प्रचार में आगे है ,और पार्टी की बैठक में लगातार कर रही है । भारतीय जनता युवा मोर्चा की इस बैठक में प्रदेश के संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, चुनाव प्रभारी रमेश मेंदोला, सह प्रभारी इकबाल सिंह गांधी ,इंदौर भाजपा जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक डॉ राजेश सोनकर, विधायक आकाश विजयवर्गीय, व प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट, दिलिप चौधरी, भारत सिंह चिमली, मण्डल अध्यक्ष सुमेर सिंह, शक्ति गांधी, भगवान परमार विनोद चंदानी सहित साँवेर क्षेत्र के कार्यकर्ता व स्थानीय नेता बड़ी संख्या में मौजूद थे।  आयोजन के दौरान सभी ने सह भोज वह भी किया।


Post a Comment

0 Comments