जिले के लिए सुखद खबर, घर की ओर वापसी का सिलसिला जारी | Jile ke liye sukhad khabar

जिले के लिए सुखद खबर, घर की ओर वापसी का सिलसिला जारी

जिला अस्पताल एवं आयुर्वेदिक अस्पताल से आज 35 कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने पर किया गया डिस्चार्ज 

जिले के लिए सुखद खबर, घर की ओर वापसी का सिलसिला जारी

बुरहानपुर। (अमर दीवाने) - जिला प्रशासन के बेहतर प्रयासों एवम् प्रबंधन तथा जिले की स्वास्थ्य टीम द्वारा दी जा रही बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं एवं अथक प्रयासों के फलस्वरुप कोरोना संक्रमित मरीज शीघ्र स्वस्थ होकर अपने घर लौट रहे हैं।जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि आज 35 कोरोना संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। उन्होंने बताया कि उक्त मरीजो को 07 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन किया जाएगा। 


जिले में अब एक सुकून भरी खबर यह है कि, एक्टिव कोरोना  मरीजों की संख्या 53 है, जो शीध्र ही स्वस्थ होकर अपने घर की और वापसी करेंगे। निश्चित तौर पर आप सभी के सहयोग से बहुत शीघ्र ही बुरहानपुर शहर कोरोना मुक्त कहलाएगा ,बुरहानपुर फिर मुस्कुराएगा। इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ गर्ग, डॉ. शकील खान सिविल सर्जन, डॉक्टर प्रतीक नवलखे, डॉक्टर पाटिल, डॉ.थवानी सहित समस्त स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित रहे, सभी ने स्वस्थ हुए व्यक्तियों को सम्मान के साथ विदा किया। 

हमें घर सा माहौल यहाँ मिला

स्वस्थ होकर घर लौट रहे लोगों ने बताया कि जब हम इलाज के लिए यहां  सेंटर पर आए तो हम यह सोच रहे थे कि कैसी सुविधाएं होंगी सब ठीक हो पाएगा की नहीं परंतु यहां आकर जब सुविधाएं देखी तो हमें बिल्कुल यह याद नहीं कि हम घर पर रहे या फिर घर के बाहर। हमें यहाँ जो सुविधाएं दी गई हैं उसे हम भूल नहीं सकते हमें घर सा माहौल मिला कभी यह नही लगा कि हम घर से बाहर किसी अन्यत्र स्थान पर रह रहे हैं। यहां छोटे से कर्मचारी से लेकर बड़े अधिकारी तक सभी ने बेहतर एवं अपने स्तर से उच्चतम सेवाएं दी हैं, हमारा ख्याल रखा है। डिस्चार्ज हुए मरीजों ने कहा कि हमें घर से ज्यादा अच्छा माहौल यहां पर मिला है हम किये समस्त प्रयासों के लिए सभी को सहृदय धन्यवाद करते हैं। सभी ने कहा कोरोना हारेगा, बुरहानपुर जीतेगा के नारे के साथ भारत माता की जय जयकार कर जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News