घोड़ाडोंगरी तहसीलदार द्वारा दी गई झूठी शिकायत के खिलाफ एक जुट हुए पत्रकार संगठन | Ghodadongari tahsildar dvara di gai jhuti shikayat ke khilaf ek jut

घोड़ाडोंगरी तहसीलदार द्वारा दी गई झूठी शिकायत के खिलाफ एक जुट हुए पत्रकार संगठन

आई एफ डब्लू जेड प्रेस संगठन ने बैतुल कलेक्टर मोहदय को दिया शिकायती ज्ञापन

घोड़ाडोंगरी तहसीलदार द्वारा दी गई झूठी शिकायत के खिलाफ एक जुट हुए पत्रकार संगठन

बैतुल (रोहित दुबे) - घोड़ाडोंगरी तहसीलदार द्वारा पत्रकारिता की स्वतंत्रता को कुचलने व पद का दुर्भावनापूर्वक उपयोग कर, मनगडन्त आरोपों में झूठी शिकायत करने लिए IFWJ ने बैतुल कलेक्टर को दिया ज्ञापन जिसमें पत्रकारों के खिलाफ मोहदया द्वारा की गई झूठी शिकायत और आरोप के खिलाफ पत्रकारों ने गुस्सा व्यक्त किया । जिस तरीके से मैडम द्वारा पत्रकारो की स्वतंत्रता को कुचलने के प्रयास किया गया है वह निंदनीय है।  जिसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए ।

जबकि कालाबाजारी और विभागीय अनियमितताओं की सूचना पर जनहित में लगाये गये समाचारों के चलते पत्रकारों पर दबाव एवं पत्रकारों के विरूद्ध झूठी शिकायतें तथा मामले दर्ज किये जा रहे है। ऐेसा ही एक मामला आपके संज्ञान में लाना चाहते हैं कि पत्रकार मनीष कुमार राठौर भोपाल, गोविंद नामदेव घोड़ाडोंगरी तथा समाचार प्रतिष्ठान प्राईम संदेश, जनकाल संदेश, Primes Tv News और प्रादेशिक जनमत पर बैतूल विधायक निलय डागा द्वारा उठाये महंगे और तेल पैकेट के कम वजन के मुद्दों पर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था ! वही सामान का वजन कम तौलना, जमाखोरी, काला बाजारी के आरोप, बिना बिल के और मूल्य दर से अधिक कोरोना के आपातकाल दौर में व्यवसायी ब्रजकिशोर मालवीय पर जनशिकायतों के बाद इसे संज्ञान में लाया गया। महकमें की जांच पड़ताल में दस से पंद्रह ग्राम वजन कम तेल पाया गया और रु 5000 का जुर्माना लगाया गया था । इसके अलावा करोड़ो का व्यवसाय कर रहे व्यवसायी की अकूत धन संपति का ब्योरा नहीं लिया गया न ही कोई अन्य जाँच की गयी ? जिसके परिपेक्ष में 100000 रुपए लेनदेन का मामला अन्य पोर्टल की ख़बरों में प्रकाशित हुआ ! जिस पर पत्रकारों ने सवाल पूछते हुए सही गलत के लिए ख़बर लगाई । वही जनता और कानून के लिए उठाये गये मुद्दे में जान का जोखम लेकर जिन पत्रकारों ने मामले का खुलासा कर निष्पक्ष खबर प्रकशित कर मामला संज्ञान में लाया गया था, उनके ही खिलाफ भयादोहन के झूठे मामले दर्ज किये जा रहे है।जिसमें र्दुभावना से प्रेरित हो घोड़ाडोंगरी तहसीलदार मोनिका विशवकर्मा मोहदया द्वारा झूठी शिकायत और मनगडन्त आरोपों में नोटिस तमिल करा मानसिक आर्थिक तथा सामाजिक रूप से प्रताड़ित किया गया है ! जबकि सारे आरोप तथ्य हीन व द्वेष भावना से निहित होकर पद  का दुरूपयोग कर किया गया है ! जिसको लेकर पत्रकार संगठन ने विरोध किया और बैतुल जिला कलेक्टर से कार्यवाही की मांग की गई । 

वही जिला मोहदय से पत्रकार और IFWJ संगठन के प्रदेश सचिव रामकिशोर दयाराम पंवार  ने अनुरोध किया कि सत्य और न्याय और देश  चौथे स्तम्भ की रक्षा के लिए भ्रष्ट कर्मी तथा माफिया के विरूद्ध सजा के लिए त्वरित कानूनी कदम उठायें।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News