कमिश्नर व आईजी ने देवास पहॅुचकर प्रवासी मजदूरों को गंतव्य पर पहुचाने के लिए किए गए कार्यो का लिया जायजा | Commissioner va ig ne devas pahuch kar pravasi majduro

कमिश्नर व आईजी ने देवास पहॅुचकर प्रवासी मजदूरों को गंतव्य पर पहुचाने के लिए किए गए कार्यो का लिया जायजा

कमिश्नर व आईजी ने देवास पहॅुचकर प्रवासी मजदूरों को गंतव्य पर पहुचाने के लिए किए गए कार्यो का लिया जायजा

उज्जैन (रोशन पंकज) - जिला प्रशासन द्वारा प्रवासी मजदूरों को गंतव्य पर पहुचाने के लिए किए गए कार्यो की प्रशंसा की संभागायुक्त श्री आनंद शर्मा, पुलिस महानिरीक्षक श्री राकेश गुप्ता ने आज देवास पहुंच कर प्रवासी मजदूरों को गंतव्य पर पहुचाने के लिए किए गए कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने मजदूरों को गंतव्य स्थान पर पहुंचाने के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मजदूरों के लिए की गई खाने पीने की व्यवस्था का भी जायजा लिया।


उन्होंने श्रमिकों से बात की और पूछा कि आप को भोजन पानी आदि मिल रहा है। जिला प्रशासन द्वारा श्रमिकों को मास्क व चप्पल भी वितरित किए जा रहे हैं, संभागायुक्त श्री शर्मा ने इसका भी जायजा लिया। उन्होंने ड्यूटी कर रहे स्वच्छता कर्मियों, पुलिसकर्मियों को जूस का वितरण भी किया। संभागायुक्त ने जिला प्रशासन की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी लोग बहुत अच्छे से कार्य कर रहे हैं। उन्‍होंने मजदूरों को गंतव्य स्थान पर पहुंचाने के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  इस अवसर पर कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पाण्‍डेय, पुलिस अधीक्षक श्रीमती कृष्णावेणी देसावतु,  एडीएम श्री नरेंद्र सूर्यवंशी, आयुक्त नगर निगम श्री विशाल सिंह चौहान, एडिशनल एसपी श्री जगदीश डाबर, एसडीएम श्री अरविंद चौहान सहित अन्‍य अधिकारी भी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments