भोपाल एवं इंदौर से छात्र-छात्राओं एवं मजदूरों को लेकर बालाघाट पहुंची बसें | Bhopal evam indore se chhatr chhatrao evam majduro ko lekar balaghat

भोपाल एवं इंदौर से छात्र-छात्राओं एवं मजदूरों को लेकर बालाघाट पहुंची बसें

गृह जिले में पहुंचकर खुश हुए छात्र-छात्रायें

भोपाल एवं इंदौर से छात्र-छात्राओं एवं मजदूरों को लेकर बालाघाट पहुंची बसें

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - भोपाल और इंदौर में फंसे छात्र-छात्राओं और मजदूरों को लेकर बसें बीती रात लालबर्रा पहुंची। इन बसों में 828 छात्र-छात्रायें एवं मजदूर आये है। इन लोगों को बालाघाट जिले में वापस लाने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी की थी और बालाघाट से बसें भोपाल एवं इंदौर भेजी गई थी। छात्र-छात्रायें एवं मजदूर जब रात्री में लालबर्रा के ओरियेंटल कालेज परिसर में पहुंचे तो बहुत खुश हुए और उनके चेहरे पर अपने जिले में पहुंचने का संतोष साफ झलक रहा था। उन्होंने विधायक श्री गौरीशंकर बिसेन एवं बालाघाट जिला प्रशासन को उनकी सकुशल वापसी के लिए धन्यवाद दिया। 


     भोपाल एवं इंदौर से बसों से लाये गये इन छात्र-छात्राओं और मजदूरों को ओरियंटल नर्सिंग कॉलेज लालबर्रा में लाया गया और उनकी वहां पर स्क्रीनिंग की गई और स्वास्थ्य जांच की गई। खंड चिकित्सा अधिकारी एवं जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ परेश उपलप ने बताया कि भोपाल एवं इंदौर से बसों द्वारा खुल 828 छात्र-छात्राएं और मजदूर आए हैं। उनकी स्वास्थ्य जांच के लिए काम्बेट टीम बनाई गई थी। इस टीम में श्री पी के चौबे सुपरवाईजर, कमलेश ठाकुर फार्मासिस्ट, जाकिर क़ुरैशी एमपीडब्ल्यू, राजेश कटरे, दिलीप हुमनेकर, शिवराम ठाकरे, उमेश बोपचे, गणेश देशमुख, देवेन्द्र पवार, दीपक मर्सकोले शामिल थे। जांच के बाद सभी छात्र-छात्राओं एवं मजदूरों को उनके गांव तक पहुंचा दिया गया है और उन्हें होम क्वेरंटाईन में रहने की सलाह दी गई है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News