बीएमओ को रोककर कहा तू मेरा फोन नहीं उठाता तुझे देख लूंगा, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज | BMO ko rok kar kaha tu mera phone nhi uthata tujhe dekh lunga

बीएमओ को रोककर कहा तू मेरा फोन नहीं उठाता तुझे देख लूंगा, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

बीएमओ को धमकाने वाले लिस्टेड गुंडे के खिलाफ कई धाराओं मे प्रकरण दर्ज

बीएमओ को रोककर कहा तू मेरा फोन नहीं उठाता तुझे देख लूंगा, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

धामनोद (मुकेश सोडानी) - धरमपुरी बीएमओ ब्रम्हराजकोशल को नगर के विजय उर्फ़ विज्जु सिंघल ने बुधवार शाम को बीच रास्ते में रोककर धमकी दी और कहा कि तू मेरा फोन नहीं उठाता है तुझे मैं देख लूंगा साथ-साथ अखबार मैं नंगा कर दूंगा । ऐसा कहकर  बीएमओ से अभद्र टिप्पणी की साथ ही अधिकारी से जाति सूचक शब्द भी कहे । दूसरे दिन गुरूवार को थाने पर सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पहुंचे एवं विजय सिंघल के खिलाफ आवेदन दिया । उसके बाद विजय सिंघल के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया । गौरतलब है कि उपरोक्त व्यक्ति धामनोद थाने की गुंडा लिस्ट की सूची में भी शामिल है । 

अधिकारी ब्रम्हाराज कौशल ने बताया कि इस समय हम स्वास्थ्य कर्मी(डाक्टर) अति आवश्यक सेवाओं में अपनी सेवाएं दे रहे हैं । इसी समय में हमारा मनोबल बढ़ाने के बजाय अपराधिक व्यक्तियों के द्वारा हमें डराने धमकाने का काम किया जा रहा है । जो कि निंदनीय है । इसी को लेकर डाक्टरों की टीम थाने पर आई है । वहा मौजुद तमाम स्वास्थ्य अधिकारियों ने भी तत्काल मामले को उच्च अधिकारी को अवगत कराया । उसके बाद शाम 4:30बजे विजय सिंघल पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया ।


पहले भी डाक्टरों से कर चुका है आरोपी अभद्र व्यवहार 

आरोपी विजय सिंघल के खिलाफ पूर्व में भी धामनोद थाने पर शासकीय महिला स्वास्थ्य कर्मी (डाक्टर) ने आवेदन दिया था । 
लेकिन तब जद्दोजहद के बाद आपसी राजीनामे पर बात आई लेकिन दबाव के कारण महिला स्वास्थ्य कर्मी मुकदमा दर्ज नहीं करवा पाई । 

रसूखदारों के संरक्षण के चलते बीएमओ को तीन घंटे थाने पर रुकना पड़ा ।

अधिकारी ने पहले थाना प्रभारी राजकुमार यादव को आवेदन दिया तो समय अवधि बताकर अधिकारी को एक बार वापस अस्पताल भेज दिया गया । लेकिन जनप्रतिनिधियों को उपरोक्त घटना के बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस अधीक्षक को किए गए कृत्य की निंदा की एवं तत्काल विजय सिंघल पर मुकदमा दर्ज करने की बात कह डाली । जिस पर ताबड़तोड़ फिर पुलिस हरकत में आई और बीएमओ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया ।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News