युवक कांग्रेस का सम्मान समारोह हुआ आयोजित | Yuvak congress ka samman samaroh hua ayojit

युवक कांग्रेस का सम्मान समारोह हुआ आयोजित

युवक कांग्रेस का सम्मान समारोह हुआ आयोजित

पेटलावद (मनीष कुमट) - युवाओ को एकजुट कर उन्हें खेलकूद तथा शिक्षा के माध्यम से जोड़ने का कार्य करे और विधानसभा में नई टीम गठित करके युवक कांग्रेस को मजबूत करे।यह बात जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ.विक्रांत भूरिया ने ग्राम बरवेट में युवक कांग्रेस के सम्मान समारोह में कही। श्री भूरिया ने नवनियुक्त अध्यक्ष विक्रम मैडा को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे पूरे इलाके से युवाओ को जोड़कर आगे की कार्ययोजना बनाये।साथ ही युवाओ के माध्यम से प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार भी करे। सम्मेलन में विधायक वालसिंह मैडा ने बताया कि युवा शक्ति आज बहुत कुछ कर सकती है। सभी युवाओ को जोड़कर क्षेत्र के विकास में सहभागी बने। युवक कांग्रेस के नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष विक्रम मैडा ने कहा कि आपने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है। सभी के सहयोग एवं मार्गदर्शन से युवाओ को जोड़कर में पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करूँगा।प्रारंभ में स्वागत भाषण पूर्व उपसरपंच संजय लोढ़ा ने देते हुए युवाओ को जोड़कर उन्हें मजबूत बनाने के डॉ. विक्रांत भूरिया के प्रयासों की सराहना की। साथ ही श्री लोढ़ा ने ग्राम बरवेट की नाली निर्माण, सीमेंट कांक्रीट तथा रपटा निर्माण की स्वीकृति की मांग की जिस पर विधायक श्री मैडा ने मौके पर ही स्वीकृति की सहमति प्रदान की। इस मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष चन्द्रविरसिंह राठौर, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ठा. हनुमंतसिंह राठौर, महामंत्री सुरेश मुथा, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती कलावती गेहलोत, युवा नेता आशिष भूरिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अग्निनारायण सिंह राठौर, जिला युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल मुथा ,पूर्व जनपद अध्यक्ष हीरालाल डाबी एवं युवा नेता राजेश डामर ने भी संबोधित किया।

कांग्रेस में शामिल होने पर किया सम्मान किया

सम्मेलन में घुघरी, रूनजी, बामनिया, एवं हमीरगढ़ से करीब 2 दर्जन भाजपा कार्यकताओं द्वारा कांग्रेस की सदस्यता लेने पर विधायक श्री मैडा एवं डॉ. भूरिया ने पुष्पमालाओं से स्वागत कर सदस्यता प्रदान की।

भूमिपूजन भी किया 

सम्मेलन के पश्चात विधायक मैडा एवं डॉ भूरिया ने सभी वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में बरवेट में बनने वाले हायर सेकेंडरी भवन के लिये भूमिपूजन भी किया।

इस मौके पर जितेंद्र राठौड़,ऋषभ  गुप्ता, राहुल प्रजापत, कैलाश पाटीदार, अजयपालसिंह राठौर, लोकपलसिंह राठौर ,नईम शेख, मुन्नालाल, सोहेल मंसूरी,भेरूसिंह चौहान, शैलेंद्रसिंह राठौर,कैलाश डाबी, विक्रम चावड़ा, नाना गोयल, सतीश कुमरावत ,कचरू आंजना, चंदु राठौड, लालसिंह गरवाल, खुशवंत डामर, कमलेश त्रिपाठी , चिंटू बामनिया सहित कई युवाओ ने सभी अथितियों का स्वागत साफा बांधकर तथा पुष्पमालाओं से किया। कार्यक्रम का संचालन युवानेता अशोक त्रिवेदी ने किया तथा आभार विपुल लोढ़ा ने माना।

Post a Comment

0 Comments