संदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत | Sandigdh hal main yuvti ne lagai fansi

संदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत
  
संदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत

अंजड़ (शकील मंसूरी) - अंजड थाना क्षेत्र के आंवली पुनर्वास में सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवती के फांसी लगाने के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है।

जानकारी अनुसार अंजड के आंवली पुनर्वास निवासी खुशबू पिता किशोर उम्र 14 वर्ष ने अपने ही घर में सोमवार कि दोपहर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। खुशबू के पिता किशोर पिता छगन के मुताबिक खुश्बु 9वीं कक्षा में पढाई कर रही थी। और परिवार में कोई विवाद भी नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार बाजार का दिन होने से परिवार के सभी लोग के बाजार करने घर से निकलने के बाद फांसी लगाकर इहलिला समाप्त कर ली। बाजार से वापस लौटने पर परिवारजनों ने अंदर का नजारा देख वे अवाक रह गए और चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भी मौके पर भीड़ जुट गई। ताबडतोड युवती को अंजड सिविल अस्पताल लाया गया जहां मौजुद डाँक्टरों ने युवती को मृत घोषित किया।  

संदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची अंजड पुलिस सिविल अस्पताल पहुची जहां मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। अंजड थाने के एएसआई बलवंत सिंह बिसेन ने बताया कि युवती ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाई, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

Post a Comment

0 Comments