कांग्रेस जिलाध्यक्ष पटेल ने गोशाला का आकस्मिक निरीक्षण कर निर्माण की सराहना की | Congress jila adhyaksh patel ne go shala ka akasmik nirilshan ka nirman ki sarahna ki

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पटेल ने गोशाला का आकस्मिक निरीक्षण कर निर्माण की सराहना की

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पटेल ने गोशाला का आकस्मिक निरीक्षण कर निर्माण की सराहना की

आलीराजपुर - जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने गुरुवार को जिले के समीपस्थ ग्राम सोमकुआँ स्थित महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार अधिनियम अंर्तगत नवनिर्मित गोशाला का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दोरान श्री पटेल ने गोशाला के निर्माण को तकनीकी बारीकी से देखा। उन्होंने गोशाला के अंदर ओर बाहर के निर्माण को भी देखा। गोशाला के सुंदर निर्माण को लेकर श्री पटेल ने प्रसन्ता व्यक्त कर सम्बंधित ठेकेदार के कार्य की सराहना भी की। पटेल ने ठेकेदार को गोशाला की सुंदरता और तकनीकी गुणवत्ता को लेकर उचित निर्देश दिए। साथ ही गोशाला केम्पस में हरियाली के तहत बगीचा निर्मित किए जाने के निर्देश दिए। जिलाध्यक्ष पटेल ने गोशाला के भव्य निर्माण को देखकर जहां एक ओर प्रशंसा की वही उन्होंने उक्त गोशाला के आसपास पिकनिक पॉइंट बनाने को लेकर शासन-प्रशासन स्तर से चर्चा करने की बात कही। उन्होंने बताया कि इस गोशाला को प्रदेश की सबसे उपयुक्त ओर सर्व सुविधायुक्त गोशाला बनाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंशानुरूप इस गोशाला का रखरखाव कर इसका मैनजमेंट किया जाएगा। इसको लेकर शिघ्र ही मुख्यमंत्री एवं मंत्रियों को भी चिट्ठी लिखकर अवगत कराया जाएगा। 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पटेल ने गोशाला का आकस्मिक निरीक्षण कर निर्माण की सराहना की

इस अवसर पर जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी रफ़ीक कुरेशी, कांग्रेसी नेता अनूप सोमानी, विधायक मीडिया प्रभारी आशुतोष पंचोली सहित अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments