मुख्यमंत्री कमलनाथ ने युवाओं से की वादाखिलाफी | Mukhyamntri kamalnath ne yuvao se ki vadakhilafi

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने युवाओं से की वादाखिलाफी

युवा आक्रोश आन्दोलन के अंतर्गत युवा मोर्चा ने की हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत

जबलपुर (संतोष जैन) - मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के विरुद्ध आगामी 19 दिसम्बर को होने जा रहे युवा आक्रोश आंदोलन के  अंतर्गत  युवा मोर्चा द्वारा हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के नेतृत्व में सेंट अलाॅयसिस काॅलेज में की गई जो कि 18 दिसम्बर तक जारी रहेगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा जबलपुर महानगर द्वारा सभी शिक्षा संस्थानों, एवम विभिन्न स्थानों पर युवाओं से सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ता न देने के विरोध स्वरूप हस्ताक्षर कराकर प्रदेश सरकार को जगाने का काम किया जा रहा है।

युवा मोर्चा अध्यक्ष रंजीत पटेल ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव में बहुत से लोकलुभावन वादे किये और सरकार बनने के बाद युवाओं से मुंह फेर लिया। प्रदेश के युवाओं से बेरोजगारी भत्ता देने की बात सरकार की सरासर वादाखिलाफी है परन्तु प्रदेश का युवा अब इस सरकार से त्रस्त नजर आ रहा है और युवा मोर्चा के साथ मिलकर प्रदेश सरकार की नींद उड़ाने तैयार है युवा आक्रोश आंदोलन के द्वारा सरकार को हम ये याद दिलाने का काम करेंगे कि कांग्रेस की जो काम न करने की नीति है उस आधार पर सरकार नही चलेगी जो वादे आपने किये है उन्हें पूरा करना होगा। युवा मोर्चा द्वारा हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गयी है जो प्रदेश के युवाओं का सरकार के प्रति विरोध है इसी के साथ युवा मोर्चा प्रदेश के सभी युवाओं के माध्यम से पोस्ट कार्ड अभियान की शुरूआत भी कर रहा है जिसमे प्रदेश के युवा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर कांग्रेस सरकार की नाकामी का जिक्र कर रहे हैं और प्रदेश का युवा सरकार से पूर्णतः त्रस्त है यह भी  पोस्टकार्ड के माध्यम से मोदीजी को संदेश भेज रहे हैं।

इस अवसर पर कौशल सूरी, संजय वर्मा, प्रणीत वर्मा, राहुल कपूर, अभिषेक पॉल, चंद्रशेखर पटेल, आयुष चैबे, रौनक अग्रवाल, कमल सिंह, रवि शर्मा, प्रतीक पांडे, अनिकेत चैरसिया, सपन यादव,  आकाश गुप्ता, अंकित फ्रांसिस, यशराज शर्मा, प्रीत सिंह सेंगर, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News