EOW प्रतिबंधित गुटाखा बेचने वाले कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में | EOW patibandhit gutkha bechne wale karobariyo ke khilaf karyawahi

EOW प्रतिबंधित गुटाखा बेचने वाले कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में

भोपाल (संतोष जैन) - EOW घोटालों और अनियमितताओं की जांच करने के अलावा अब जनता की हिफाज़त भी करेगा और ग़लत काम करने वालों का नाम सबको बता देगा. फिलहाल इंटेलिजेंस विंग प्रदेश भर में ऐसे 12 लोगों की कुंडली तैयार कर ली है. बस अब छापे शुरू होने वाले हैं. इन कारोबारियों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए हैं.

ई टेंडर घोटाला हो, एमसीयू घोटाला या फिर सिंहस्थ में हेराफेरी.इस तरह के तमाम चर्चित घोटालों की जांच के लिए EOW कर रही है. लेकिन अब वो नया मास्टर प्लान लेकर आया है. वो अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों खिलाफ हल्ला बोलने वाला है. ऐसे लोगों के इंटेलिजेंस इनपुट कलेक्ट कर लिए हैं. इंटेलिजेंस टीम लगातार काम कर रही है.बताया जा रहा है ऐसे 12 लोगों के खिलाफ डाटा जुटा लिया गया है.जनता की रक्षक बनकर EOW की टीम उनके हितों की रक्षा करेगी.

सीएम कमलनाथ ने सभी जांच एजेंसियों को साफ निर्देश दिए हैं कि जन हित के लिए जो भी कार्रवाई बनती है, उसे किया जाए.बताया जा रहा है ईओडब्ल्यू को इस कार्रवाई के लिए खासतौर पर जिम्मेदारी दी गई है.यही वजह है कि ईओडब्ल्यू अब गैर कानूनी काम करने वालों पर भी शिकंजा कसने जा रही है.

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News