मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का कार्य शुरू 15 जनवरी तक चलेगा अभियान | Matdata suchi main naam judwane ka kary shuru 15 january tak chalega

मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का कार्य शुरू 15 जनवरी तक चलेगा अभियान

मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का कार्य शुरू 15 जनवरी तक चलेगा अभियान

पीथमपुर (प्रदीप द्विवेदी) - मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव कविता प्रदीप द्विवेदी ने सभी बीएलओ 15 तारीख को दोपहर 12 बजे बाद तहसीलकार्यालय धार से नामावली प्राप्त करे भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सभी विधानसभा के पोलिंग बूथों पर जहां आप अपना  वोट डालते हैं पर दिनाकं 16-12-2019 सोमवार से15-01-2020,बुधवार को 10 बजे से 4 बजे तक   फोटो मतदाता सूची प्रदर्शित की जायेगी। जिसे देखकर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका नाम मतदाता सूची मे है या नहीं,यदि है तो उसमे कोई गलती तो नहीं है.यदि कोई गलती है तो आप सुधारने हेतु फार्म भर सकते हैं.इस के अतिरिक्त नए वोटर कार्ड के लिए नए फॉर्म भरा जाएगा। नया वोटर कार्ड बनवाने के लिए ये कागजात साथ लेकर जाएं।

(1) दो रंगीन पासपोर्ट साइज फ़ोटो।
(2) राशन कार्ड की फ़ोटो कॉपी।
या
(3) आधार कार्ड की फ़ोटो कॉपी।
या
(4) जन्मतिथि प्रमाण-पत्र की फ़ोटो कॉपी।
18 वर्ष की होनी चाहिए)
(5) घर के किसी एक सदस्य के वोटर कार्ड की फ़ोटो कॉपी।

साथियों यह सूचना सभी नम्बरों व ग्रुप पर भेजें।  पोलिंग बूथ पर बी.एल.ओ बैठेंगे ।

वोटर लिस्ट में अपना नाम जरूर चैक कर लें , इस भरोसे में न रहें कि पिछले चुनाव में  हमने वोट डाला था तो हमारा लिस्ट में नाम तो होगा ही, ऐसा नहीं है जो अब नई लिस्ट आई है, उसमें बहुत लोगों के नाम नहीं हैं। यदि आपका वोटर लिस्ट मे नाम नहीं है तो 6 नम्बर फार्म भर कर अपना नाम जरूर बढ़वा लें।।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News