पश्चिम मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया दौरा | Paschim madhyapradesh ke jhabua jile main mukhymantri kamalnath ne kiya doura

पश्चिम मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया दौरा


झाबुआ (अली असगर बोहरा) - पश्चिम मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले ....मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपना दौरा किया।हवाई पट्टी पर अपने हेलीकॉप्टर से उतरते ही कमलनाथ रोड शो के लिए रवाना हुए थे साथी कमलनाथ ने कई जगह रुक कर आम लोगों से बात भी की।लोगों ने भी मालाएं पहनाकर और   गुलदस्ते दे कर मुख्यमंत्री कमलनाथ का अभिवादन किया।इसी बीच कमलनाथ को अपनी समस्या बताते हुए समूह की कई महिलाओं ने मुख्यमंत्री को अपने -अपने आवेदन सौंपे और...र...मुख्यमंत्री का धन्यवाद भी किया। त्वरित निराकरण करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने साथी मंत्रियों को निर्देशित कर क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करने का आदेश भी दिया,... कमलनाथ ने अपने रोड शो के बाद ग्राम कल्याणपुरा जो झाबुआ विधानसभा का हिस्सा है... एक विशाल आमसभा को संबोधित किया।

सभा के संबोधन में कमलनाथ ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि वह हिंदू हो तो वोट पर राजनीति का सहारा लेती है।

कमलनाथ ने कई भावी योजनाओं का लाभ देने की झाबुआ में बात की। साथ ही छिंदवाड़ा की तर्ज पर झाबुआ का विकास करने का दावा भी मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कल्याणपुरा आम सभा में किया!

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंच से कहा कि हमारे बुजुर्गों ने तो अपना जीवन काट लिया पर नौजवान को गड्डे खोदने नहीं दूंगा ।15 साल भाजपा की सरकार, अब मध्यप्रदेश की वर्तमान की 9 महीने की सरकार में आप आकलन कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments