शरद पूर्णिमा पर पटेल पब्लिक स्कूल पर गरबा रास प्रतियोगिता का आयोजन 13 अक्टूबर रविवार को | Sharad purnima pr patel public school pr garba

शरद पूर्णिमा पर पटेल पब्लिक स्कूल पर गरबा रास प्रतियोगिता का आयोजन 13 अक्टूबर रविवार को

शरद पूर्णिमा पर पटेल पब्लिक स्कूल पर गरबा रास प्रतियोगिता का आयोजन 13 अक्टूबर रविवार को

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - माँ मनकामनेश्वरी माताजी मंदिर समिति और पटेल परिवार बोरखड़ के सौजन्य से प्रतिवर्षानुसार इस बार भी शरद पूर्णिमा के पावन पर्व के उपलक्ष्य में पटेल पब्लिक स्कूल मैदान पर 13 अक्टुम्बर रात 8 बजे से ओपन गरबा रास प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया जायेगा। इसमें सभी समाज की गरबा टीम को खुला निमंत्रण दिया गया है। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक महेश पटेल, विधायक मुकेश पटेल, नपा अध्यक्ष सेना पटेल एवं मंदिर समिति ने सभी समाज के सदस्यों एवं गरबा टीम को इस आयोजन में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है। इच्छुक लोग पंजीयन के लिए समिति के सदस्यो से संपर्क कर सकते हे।

*प्रतियोगी गरबा टीम के लिए नियम निर्देश*

समिति के मीडिया प्रभारी स्वरूप क्षीरसागर ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम विजेता टीम को नगद 21000 रु द्वितीय टीम को 11000 रु और तृतीय टीम को 7000 रु पुरस्कार दिया जायेगा। एक टीम में अधिकतम 11 व न्यूनतम 8 सदस्य रहेंगे। टीम में महिला, पुरुष, लड़के, लड़की बच्चे सभी वर्ग शामिल हो सकते हैं। प्रतियोगिता ग्रुप में होगी जिसमें आने वाली टीमों के आधार पर ग्रुप में 2 या 4 टीमें रहेंगी. ग्रुपों में टीम को बांटकर प्रतियोगिता होगी। गरबे की पारम्परिक वेश भूषा में शामिल होने वाली गरबा टीम को ही इंट्री दी जाएगी। टीमों को शाम सात बजे पेन ड्राइव में अपनी थीम के साथ आयोजन स्थल तक पहुंचना होगा। इसके बाद आने वाली टीम को प्रवेश नहीं दिया जाएगा प्रतियोगी गरबा टीम को  पंडाल में बनाए गए विशेष सर्कल में प्रस्तुति देना होगी। प्रत्येक टीम को प्रस्तुति के लिए 20 मिनट का समय दिया जाएगा। कार्यक्रम में प्रतियोगिता से बाहर रहने वाले गरबा नर्तक भी गरबा रास कर सकते है।इसमे भी श्रेष्ठ गरबा करने वाले नर्तकों को भी आकर्षक सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा। इक्छुक टीम मन्दिर समिति से सम्पर्क कर अपना निःशुल्क रजिस्ट्रेशन 13 अक्टूबर को शाम 6 बजे तक अपने ग्रुप के नाम से करवा सकते हैं। प्रतियोगिता ठीक रात 8 बजे आरंभ हो जाएगी। निर्णायकों का निर्णय अंतिम मान्य होगा। रात्रि 12 बजे पुरस्कार वितरण, महाआरती के बाद महाप्रसादी में खीर का वितरण किया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments