रिद्धी-सिद्धी विनायक गणेश मंडल ने ‘एक शाम भाई के नाम’ भजन संध्या का किया भव्य आयोजन | Ridhhi siddhi vinayak ganesh mandal ne ek shaam bhai ke naam bhajan sandhya

रिद्धी-सिद्धी विनायक गणेश मंडल ने ‘एक शाम भाई के नाम’ भजन संध्या का किया भव्य आयोजन

रिद्धी-सिद्धी विनायक गणेश मंडल ने ‘एक शाम भाई के नाम’ भजन संध्या का किया भव्य आयोजन

झाबुआ (मनीष कुमट) - राधिक गौरी से …. मिलन की गोरी से …., छम-छम नांचे देखो वीर हनुमाना …., राधा रस के भरोडिए राधा-रानी लागे … महारानी लागे … जैसे समुधर भजनों के साथ शहर के तेलीवाड़ा मौहल्ला (लक्ष्मीबाई मार्ग) में ‘एक शाम भाई के नाम’ भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें जय परमार, बंसी पटेल एंड ग्रुप बड़ौदा (ंगुजरात) की पार्टी द्वारा श्री राम, हनुमान एवं कृष्ण के सुंदर भजन प्रस्तुत कर समां बांधा गया। जिस पर महिलाआें एवं बालिकाआें द्वारा गरबा रस एव नृत्य भी किया गया। यह आयोजन जय भाटी के द्वितीय पुण्यतिथि के अवसर पर हुआ। 

रिद्धी-सिद्धी विनायक गणेश मंडल ने ‘एक शाम भाई के नाम’ भजन संध्या का किया भव्य आयोजन

प्रारंभ में श्री सिद्धी-सिद्धी विनायक गणेष मंडल के युवा सदस्य स्व. जय भाटी एवं स्व. श्रीमती रामीबाई राठौड़ के चित्र पर अतिथियां में वरिष्ठ समाजसेवी अजय रामावत, कमलेष सोनी ‘पुष्पक’ द्वारा माल्यार्पण करने के साथ मंडल के समस्त सदस्यों ने भी पुष्पांजलि दी। बाद जय परमार, बंसी पटेल एवं बड़ौदा (ंगुजरात) की पार्टी के आए सभी कलाकारों का स्वागत आयोजक मंडल के सदस्यों में घनष्याम भाटी, दर्पण भाटी, सौरभ कोठारी, श्रीमती रेखा राठौड़ आदि ने किया। 

भजन संध्या रात्रि करीब 9.30 बजे से शुरू हुई, जो देर रात तक चली। इस दौरान बड़ौदा की पार्टी द्वारा प्रस्तुत समधुर भजनां ने समां बांधा। समधुर एवं संगीतमय भजनां पर श्रोताओं ने जमकर दोनो हाथ उठाकर तालियां बजाने के साथ ही महिलाआें एवं बालिकाओं ने समूह में गरबा नृत्य खेला। तेज बारिष के बाद भी भजन संध्या का आनंद तेलीवाड़ा (लक्ष्मीबाइ्र्र) के रहवासियां के साथ ही बड़ी संख्या में शहर के अन्य भक्तजनों ने भी लिया। भजन संध्या को सफल बनाने में मित्र मंडल के समस्त सदस्यों का सराहनीय सहयोग रहा।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News