सिएमओ के द्वारा नोटिस देने के बाद भी निर्माण कार्य चल रहा सरसी बाई धर्मशाला पर | Cmo ke dwara notice dene ke baad bhi nirman kary chal rha

एस डी एम के निर्देश पर मेघनगर नगर परिषद सिएमओ के द्वारा नोटिस देने के बाद भी निर्माण कार्य चल रहा सरसी बाई धर्मशाला पर

सिएमओ के द्वारा नोटिस देने के बाद भी निर्माण कार्य चल रहा सरसी बाई धर्मशाला पर

रसूखदार ने एस.डी.एम एवं सी.एम.ओ के आदेश की उड़ाई धज्जियां

मेघनगर (जिया उल हक क़ादरी) - आदिवासीयो की जमीनो पर गेर आदिवासियों के नाम नामांतरण व सरसी बाई धर्मशाला पर अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया था काफी समय हो जाने से ओर पूर्व में रही ग्राम पंचायत और वर्तमान नगर परिषद के ढीले रवैया के कारण स्थानीय धन्ना सेठो ने ले देकर सरसी बाई धर्मशाला को अपनी बपौती समझकर बिल्डिंगे तानना शुरू कर दी गई ! जिसकी खबर tv चैनल से लेकर प्रिंट मीडिया व न्यूज पोर्टल में पूर्व में भी प्रकाशित की गई थी और अभी वर्तमान में भी प्रकाशित होने के बाद ! मेघनगर एस डी एम पराग जैन के द्वारा नगर परिषद मेघनगर के सिएम ओ विकास डावर को तत्काल आदेश दिये गये आदेश के बाद नगर परिषद मेघनगर द्वारा सरसी बाई धर्मशाला पर बिना अनुमति से निर्माण कर रहे अतिक्रमण कारी को नोटिस दिया गया निर्माण कार्य को रोकने के लिये, लेकिन।

सिएमओ के द्वारा नोटिस देने के बाद भी निर्माण कार्य चल रहा सरसी बाई धर्मशाला पर

निडर होकर कायदे कानून को ताक में रख कर शासन के आदेश को भी घोल कर पी गए।

सरकार के आदेश का पालन नही हो रहा यहाँ

सरकारी आदेश का पालन न करते हुए रात के अंधेरे में नवीन निर्माण कर रात को ही छत का छज्जा भर दिया गया ओर सरकारी आदेश की खुले आम धज्जियां उड़ा दी गई उड़ा दी गई ! नगर में इसी तरह चल रहे सरकारी जमीनों पर निर्माण कार्य होने से नगर परिषद की भी थु - थु होने लगी है।

Post a Comment

0 Comments