50 मीटर के दायरे में 3 ट्यूबवेल व 1 हैंडपंप से लगातार बह रहा पानी | 50 meter ke dayre main 3 tubewell va 1 handpump se bah rha pani

50 मीटर के दायरे में 3 ट्यूबवेल व 1 हैंडपंप से लगातार बह रहा पानी


बडवाह (गोविंद शर्मा) - मध्यप्रदेश के बडवाह जनपद की ग्राम पंचायत अजरुद में पिछले आठ दिनों से तीन ट्यूबवेल व एक हेंडपंप से लगातार पानी बह रहा है। क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के चलते जलस्तर के बढ़ने की वजह से निरंतर ट्यूबवेल व हैंडपंप से पानी बहने का मामला सामने आया है। 

सार्वजनिक जगह पर लगा यह हैण्डपम्प इनों चर्चा का विषय बन चुका है। इस हैण्डपम्प से अपने आप ही पानी निकलता देख गुजरने वाले राहगीर कौतूहलपुर्वक इसे देखने के लिये रूक जाते हैं। लोगो की आकर्षक का केंद्र बना है।

ग्राम के नरेंद्र बिर्ला व राजेंद्र बर्वे ने बताया की यह ग्राम आंजरुद के प्राथमिक शाला परिसर में स्थित 50 मीटर के दायरे में तीन ट्यूबवेल व एक हैंडपंप है, कुछ दिनों से लगातार इनमें से पानी बह रहा है। क्षेत्र में लगातार बारिश से जलस्तर बढ़ने के कारण यह पानी निकल रहा है। जब कि गर्मी के समय में पानी का लेवल नीचे चला जाने की वजह से हेण्डपम्प में पानी नही आता है।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News