इंदौर इच्छापुर हायवे गड्डो से खस्ताहाल, गड्डो से होती दुर्घटनाए, लगता है जाम

इंदौर इच्छापुर हायवे गड्डो से खस्ताहाल, गड्डो से होती दुर्घटनाए, लगता है जाम


बडवाह (गोविंद शर्मा) - मध्यप्रदेश की सीमा को राजस्थान व महाराष्ट्र से जोड़ने वाला 203 किमी लम्बा इंदौर-इच्छापुर हायवे बड़े बड़े गड्डो से खस्ताहाल हो गया है। जिससे कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं वही घन्टो लम्बा जाम लगना भी आम हो चुका है। 

इंदौर-इच्छापुर हायवे प्रतिदिन हो रही दुर्घटनाओं से मौत का किलर हाईवे के नाम से जाना जा रहा हैं। शासन व प्रशासन की लापवाही के चलते इस मार्ग के रखरखाव की अनदेखी के कारण हो रहे बड़े बड़े गड्डो से प्रतिदिन छोटे बड़े वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।जिससे घन्टो लम्बा जाम लगना आम हो चुका है। बडवाह में तो हायवे के गड्डो पर पुलिस के बेरिकेड्स रखे हुए हैं। 

बडवाह में हायवे पर स्थित पंडित ढाबे के संचालक  कपिल तिवारी उर्फ गडबड सेठ हायवे पर बड़े बड़े गड्डो से हो रही वाहन दुर्घटनाओं से व्यथित होकर कई महीनों से स्वयं इन गड्डो में भरावा डालकर गड्ढे बुझ रहे हैं।

समाजसेवी कपिल तिवारी कहते हैं इंसान की जिंदगी कीमती होती है,,गड्डो के कारण दुर्घटनाओं में कई जिन्दगीया काल का ग्रास बन चुकी है। लेकिन शासन प्रशासन को इसकी जरा भी चिंता नही है। आखिर कब प्रशासन इस और ध्यान देगा। कुछ कहा नही जा सकता।

Post a Comment

0 Comments