प्लेटफार्म नंबर एक पर बड़ा हादसा टला | Platform Number 1 Pr Bada Hadsa Tala

प्लेटफार्म नंबर एक पर बड़ा हादसा टला।

प्लेटफार्म नंबर एक पर बड़ा हादसा टला।


शाजापुर (किशोर नाथ राजगुरु) - स्टाफ और औजार की स्पेशल ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर बने टीन सैड से टकरा गई। हालांकि इसमें कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है लेकिन स्टेशन का प्लेटफार्म नंबर एक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया प्लेटफार्म की विधूत लाइन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, गनीमत रही कि इस दौरान कोई करंट की चपेट में नही आया।

प्लेटफार्म नंबर एक पर बड़ा हादसा टला।


आपको बता दे कि मक्सी से लेकर गुना तक रेलवे ट्रैक का विद्युतीकरण का काम चल रहा है और स्टाफ एवं यान औजार की स्पेशल ट्रेन उस काम में लगी हुई है प्रतिदिन इस काम में लगने वाले तार और पोल को इस ट्रेन से लाया ले जाता है और उसके साथ में स्टाफ भी बैठकर जाता है लेकिन आज यह ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आ गई और इस स्पेशल ट्रेन के ऊपर बना लोहे का शेड प्लेटफार्म नंबर 1 के टीन सेड से टकरा गया। उस समय ट्रेन पीछे जा रही थी और शेड क्षतिग्रस्त होता चला गया।

इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ हालांकि आने जाने वाली ट्रेनों को प्लेटफार्म नंबर दो पर डायवर्ट किया गया कुछ ही देर के बाद में ट्रेन पर गिरे चद्दर और लोहे के एंगल को हटाया गया। विद्युत लाइन जो प्लेटफार्म एक पर थी उसे डिस्कनेक्ट करके हटाया गया एवं ट्रेन को वहां से अलग किया गया। हालांकि इस मामले में कोई जनहानि नहीं हुई और कोई हताहत भी नहीं हुआ। लेकिन सूचना मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई और कई लोग यह घटना देखने स्टेशन पर दौड़े चले आए वही यात्री ट्रेन जो उस समय आई थी उसे प्लेटफार्म नंबर दो पर डायवर्ट किया गया और यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे
https://youtu.be/w4BwlNdqNUY


Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News