नशे की हालत में स्कूल पहुंच शिक्षक ने क्या किया देखे वीडियो | Nashe Ki Halat Main School Pahuch Shikshak Ne Kya Kiya Dekhe Video

नशे की हालत में स्कूल पहुंच शिक्षक ने क्या किया देखे वीडियो



बड़वानी (रवि ठाकुर) - मध्यप्रदेश के बड़वानी के एक स्कूल में शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। यहां के एक प्रधान शिक्षक पर आरोप है कि उन्होंने नशे की हालत में छात्रों के सामने अपने कपड़े उतार दिए और छात्राओं की यूनिफॉर्म पहन ली। इसके साथ ही छात्रों को भी यूनिफॉर्म पहनने को मजबूर किया। शिक्षक की यह हरकत कैमरे में कैद कर ली गई। इनका वीडियो भी वायरल हो गया है।

बड़वानी जिले की पाटी विकासखडं का ठेंग्चा गांव का यह मामला है। सोमवार को माध्यमिक विद्यालय के प्रधान पाठक नशे की हालत में स्कूल पहुंच गए थे। अपने शिक्षक की हालत देख छात्र पहले तो कुछ समझ नहीं पाए, बाद में किसी ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। बताया जा रहा है कि स्कूल के प्रभारी तुलसीराम कोचल सोमवार को छत्राओं को स्कूल की यूनिफार्म वितरित करने वाले थे। दोपहर में तुलसीराम स्कूल पहुंचे और अपने साथ थैले में से छात्राओं की यूनिफार्म निकाल ली और स्कूल में मौजूद छात्रों के सामने ही खुद के कपड़े उतारे और पहनने लगे। छात्र कुछ समझ पाते जब तक शिक्षक तुलसीराम छात्राओं को दी जाने वाली यूनिफार्म पहन चुके थे। शिक्षक यहां भी नहीं रुके और उन्होंने छात्रों को भी जबरन छात्राओं की गणवेश पहनने को मजबूर किया। जैसे-तैसे छात्रों ने स्थिति को संभाला।

BRC ने भी नहीं रोका

बताया जाता है कि पाटी ब्लाक के स्रोत समन्वयक BRC प्रफुल्ल पुरोहित जब स्कूल पहुंचे, तो शिक्षक तुलसीराम को रोकने की बजाय यह कहकर चलते बने की उच्च अधिकारियों को अवगत कराएंगे। बाद में BRC ने कहा कि मामले का प्रतिवेदन उच्चाधिकारियों को दे दिया जाएगा। इसके बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

अभिभावक भी हुए नाराज

छात्रों के मुताबिक घटना के बारे में उन्होंने अपने अभिभावकों को भी इस घटना की जानकारी दी। जिस पर भड़के अभिभावकों ने भी शिकायत करने की बात कही। उनमें भी शिक्षक की इस हरकत से काफी आक्रोश है।
 सख्त कार्रवाई होगी जनजातीय कार्य विभाग के सहायत आयुक्त विवेक पांडे ने इस घटनाक्रम पर कहा कि जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले भी नशे की हालत में सड़कों पर तमाशा करते हुए तुलसीराम कोचले का वीडियो वायरल हो चुका है, इसकी भी शिकायत उच्च अधिकारियों से हुई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News