विधायक द्वारा IAS पर धोस जमाते हुए कहा "अभी अभी नए आये हो "| MLA NE IAS KO DHOS DETE HUE KAHA NAYE HO ABHI

भोपाल। और एक बार भाजपा के विधायक द्वारा एक अफसर पर ढोस ज़माने का विडियो वायरल हुआ है | बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के बीना में भाजपा विधायक द्वारा नए आईएएस को धमकाने और उन पर धौंस जमाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है विधायक ने आईएएस को धमकाया साथ ही उनसे जमकर तू तड़ाक भी की। मामला इतना बिगड़गा कि विधायक समर्थक आईएएस अफसर को काम कैसे किया जाता है इसका पाठ पढ़ाने लगे। 


मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि बीना में नए आईएएस केएल मीणा के पास एसडीएम प्रभार है। नए होने के कारण वह प्रशासनिक कार्योंं पर पकड़ बना रहे हैं। लेकिन सोमवार दोपहर बिजली समस्या से जूझ रहे स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद भाजपा विधायक महेश राय अपने 20 से अधिक समर्थकों के साथ आईएएस मीणा के दफ्तर पहुंचे। वह ज्ञापन देने के लिए एसडीएम कार्यालय आए थे। जब एसडीएम मीणा ने विधायक से कहा कि ज्ञापन तहसीलदार को दे दें। बस फिर क्या था यह सुनते ही विधायक एसडीएस पर भड़क गए। अपनी बात कहते-कहते एक बार तू-तड़ाक पर उतर आए और एसडीएम के सामने ही अपने सर्मथकों के साथ एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

एसडीएम के शोर न मचाने की कहने पर विधायक ने कहा कि आपको जनप्रतिनिधि से बात करने का तरीका नहीं हैं, नए-नए आए हो। इसके बाद विधायक का सर्मथक एसडीएम को काम कैसे करना है ये समझाने लगा। यही नहीं विधायक ने अपने समर्थकों के साथ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। 

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News