50 साल के अधेड़ ने किया 6 साल की बच्ची से दुराचार .. adhed ne kiya durachar

मां ने सिखाया था गुड और टच 50 साल के अधेड़ ने ऐसा किया तो मां से की शिकायत....

भोपाल - ऐशबाग थाना क्षेत्र में छह साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है । आगे 50 साल के अधेड़ किराना व्यापारी पर लगा है । आरोपी ने बच्ची को दुकान के अंदर खींच लिया और गोद में बिठाकर अश्लील हरकत करने लगा । मां ने बच्ची को गुड टच , बैड टच के बारे में बताया था ।

50 साल के अधेड़ ने किया 6 साल की बच्ची से दुराचार ..

50 साल के अधेड़ ने किया 6 साल की बच्ची से दुराचार ..

यहां से छूटते ही | घर पहुंची बच्ची ने मां को बताया कि अंकल ने बैड टच किया है । मां की शिकायत पर ऐशबाग पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्त में आए आरोपी ने पुलिस से कहा कि मैं तो बच्ची को दुलार कर रहा था , जिसे गलत समझ लिया गया । एसआई सुनील रघुवंशी ने बताया कि छह साल की बच्ची एक निजी स्कूल में कक्षा दूसरी की छात्रा है । बच्चियों की सुरक्षा को लेकर चल रहे अभियान से । | जागरुक होकर मां ने उसे गड व बैड टच के बारे में बताया था । बुधवार शाम चार बजे बच्ची घर के पास | एक किराना दुकान के सामने खड़ी थी । तभी 50 वर्षीय दुकान संचालक रईस ने उसे हाथ पकडकर दुकान का | अंदर खींच लिया था । एसआई ने बताया कि पुलिस ने | आरोपी रईस खान को गिरफ्तार कर लिया है । उसक | खिलाफ अश्लील हरकत और पॉक्सो एक्ट के तह केस दर्ज किया गया है ।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News