कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी आमजनो की समस्याएं samsya Aaj Tak 24 News



 कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी आमजनो की समस्याएं samsya Aaj Tak 24 News 



जांजगीर-चांपा - कलेक्टर श्री आकाश छिकारा ने कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में सभी जिला स्तरीय अधिकारी की उपस्थिति में बारी-बारी से आवेदकों की समस्यओं को गंभीरतापूर्वक सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को प्राप्त आवेदनों को शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए। कलेक्टोरेट में प्रत्येक सोमवार को आयोजित होने वाले जनदर्शन में आज जिले के विभिन्न दुरस्थ क्षेत्रों से आने वाले 145 आवेदको ने अपनी समस्याओं, मांगो और शिकायतों से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये।  
जनदर्शन में तहसील मुख्यालय जांजगीर के सीता कहरा द्वारा जन्म प्रमाण के संबंध में, तहसील अकलतरा के श्रीमती सरस्वती द्वारा आधार कार्ड सुधरवाने के संबंध में, तहसील जांजगीर के नैला निवासी श्री अनिल कुमार चंदेल द्वारा पीएम किसान सम्मान निधि से संबंधित, ग्राम कोरबी के श्री बलराम द्वारा मुआवजा राशि दिलाने से संबंधी आवेदन प्राप्त हुए, जिस पर कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करते हुए उचित निराकरण करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार जनदर्शन में अन्य विभिन्न आवेदकों द्वारा वन अधिकार पट्टा दिलाने, रोजगार प्रदाय, नामांतरण, भूमि सीमांकन, आर्थिक सहायता, प्रधानमंत्री आवास योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, राशन कार्ड बनाने सहित कुल 145 आवेदन प्राप्त हुए। कलेक्टर ने प्राप्त सभी आवेदनों को पूरी गंभीरता से सुनते हुए सभी संबंधित विभागों को उचित कार्यवाही करते हुए प्राथमिकता के साथ समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिये हैं।



Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News