सांसद ने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर जयपुर-हैदराबाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना rawana Aaj Tak 24 News

 

 

सांसद ने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर जयपुर-हैदराबाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना rawana Aaj Tak 24 News 


बुरहानपुर - रेलवे स्टेशन पर गत 1 वर्ष में चौथी ट्रेन का स्टॉपेज मिलने से बुरहानपुर वासियों में उत्साह का माहौल है। आज जयपुर- हैदराबाद डॉउन ट्रेन को सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील ने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ट्रेन चालक को माला पहनाकर शॉल श्रीफल से स्वागत किया गया। स्टॉपेज के पहले दिन बुरहानपुर से 10 यात्री बाबा खाटू श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए। बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील के प्रयास से गत 1 वर्ष में चौथी ट्रेन का स्टॉपेज मिलने पर क्षेत्रवासियों सहित व्यापारियों ने सांसद का जोरदार स्वागत कर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सांसद ने बुरहानपुर व खंडवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के स्टॉपेज की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व  केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी का आभार व्यक्त किया।

ट्रेन के स्टॉपेज को लेकर सांसद से कर रहे थे मांग

बुरहानपुर क्षेत्र से मारवाड़ी समाज और मुस्लिम समाज द्वारा राजस्थान के जयपुर अजमेर भीलवाड़ा  नांदेड़ हैदराबाद की ओर आने जाने के लिए यह ट्रेन के स्टॉपेज की मांग की जा रही थी । उज्जैन और खाटू श्याम दर्शन के लिए भी यात्रियों को जाने में सुविधा होगी ।महाराष्ट्र के अकोला के लिए भी अब बुरहानपुर से ट्रेन मार्ग से सीधी कनेक्टिविटी हो गई है। रेलवे संघर्ष समिति द्वारा भी ट्रेन के स्टॉपेज को लेकर लगातार सांसद  से मांग की जा रही थी। इस अवसर पर महापौर श्रीमती माधुरी अतुल पटेल,भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ मनोज माने, पूर्व महापौर श्री अनिल भोसले, सांसद प्रतिनिधिगण, भाजपा महिला मोर्चा व मंडल के पदाधिकारीगण, पार्षदगण, मारवाड़ी युवा मंच के पदाधिकारीगण, रेलवे संघर्ष समिति के पदाधिकारीगण,जनप्रतिनिधिगण, क्षेत्र वासी आदि मौजूद रहे।

भुसावल तक चलेगी मेमू ट्रेन

सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील ने कहा कि  सनावद -खंडवा मेमू ट्रेन शुरू हो गई। है। इस ट्रेन के स्टॉपेज को लेकर गत 1 वर्ष में जब - जब भी मै केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी से मिला था, मैंने उनसे आग्रह किया कि यह ट्रेन भुसावल तक चलाई जाए ताकि महाराष्ट्र जाने वाले यात्रियों को भी सुविधा हो, उन्होंने विश्वास दिलाया है कि आने वाले समय में यह ट्रेन भुसावल तक चलेंगी। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले कार्यकाल में यह सौगात भी हमें मिल जाएगी।





Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News