प्रितेश राठौड़ ने 300 कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा | Pritesh rathod ne 300 karyakartao ke sath AAP ka daman thama

प्रितेश राठौड़ ने 300 कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा

प्रितेश राठौड़ ने  300 कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा

मनावर (पवन प्रजापत) - आम आदमी पार्टी के साथ न केवल राजनीति में पहले से जुड़े लोग शामिल हो रहे हैं। बल्कि अब युवाओं का भी आम आदमी के प्रति झुकाव तेजी से बढ़ रहा है । पत्रकार, सामाजिक एवं मानवाधिकार कार्यकर्ता प्रितेश राठौड़ ने अपनी 300 कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम कर राजनीति में प्रवेश किया ।  प्रितेश राठौर ने केजरीवाल सरकार द्वारा स्वस्थ, शिक्षा और रोजगार वह  सरकारी स्कूलों में पढ़ाई और सरकारी अस्पतालों में अच्छा इलाज,बिजली ,पानी सड़क समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे है। कार्यों से प्रभावित होकर इंदौर में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री संजीव वैद्य जी के नेतृत्व में दिल्ली आप विधायक  सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ट अधिवक्ता मध्यप्रदेश चुनाव प्रभारी श्री बी एस जून जी एवम् दिल्ली विधायक , मध्यप्रदेश प्रभारी श्री मुकेश गोयल जी , आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री पंकज सिंह द्वारा राठौड़ का टोपी व पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया  धार, गंधवानी,मनावर,बदनावर , बड़वानी , इंदौर विधानसभा से लगभग 300 से अधिक लोगों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता इंदौर में आयोजित वॉलिंटर मेपिंग कार्यक्रम में ली ।  

साथ ही संकल्प लिया कि जल्द  ही पार्टी से क्षेत्र के 10 हजार से ज्यादा  युवाओं के जोड़कर भ्रष्टाचार के खिलाफ बुलंदी से आवाज उठाएंगे, एवम् शिक्षा ,स्वास्थ्य , रोजगार, के मुद्दो पर ईमानदारी से कार्य करेंगे।

प्रितेश राठौड़ के साथ धार से सुमित भाबर , गंधवानी से आनंद पांडे , गणपुर से पवन भटोद्रा , विजय राठौड़, रोहित परिहार, राजा गोराना, सानू कवचा, एवम् उनके साथियों सैकड़ों साथियों ने सदस्यता ली और देश में मेहनत कश लोगों को एवं अम व्यक्तियों को आगे बढ़ाएंगे।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News