बैंक में डकैती की योजना बनाने व अवैध हथियार रखने वाली गैंग को किया गिरफ्तार | Bank main daketi ki yojna banane va awaidh athiyar rakhne wali gang ko kiya giraftar

बैंक में डकैती की योजना बनाने व अवैध हथियार रखने वाली गैंग को किया गिरफ्तार

बैंक में डकैती की योजना बनाने व अवैध हथियार रखने वाली गैंग को किया गिरफ्तार

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - 5 पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस भी किया बरामद किरनापुर व तिरोड़ी पुलिस ने की कार्यवाहीबालाघाट में तिरोड़ी और किरनापुर पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही करते हुये अवैध हथियार सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। तिरोड़ी पुलिस ने बैंक में डकैती की योजना बनाने के मामले में 4 आरोपियों को अवैध हथियार सहित व किरनापुर पुलिस ने अवैध हथियार वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। मामले में 1 आरोपी फरार हैं।इस संबंध में आयोजित पत्रकारवार्ता में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में तिरोड़ी पुलिस ने बैंक में डकैती की योजना बनाने के प्रयास कर रहे हथियार गैंग के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। 1 आरोपी इमरान चैन वहां से फरार हो गया। जो कि छिंदवाड़ा के चांदामेटा का रहने वाला हैं। आरोपियों के पास से 2 पिस्टल 4 जिंदा कारतूस व लोहे की सरिया, सब्बल व मोटर सायकिल को जप्त किया गया हैं। पुलिस ने लांजी क्षेत्र के रहने वाले अभिषेक नाकतोड़े, अजय बेद्रे, मौसम शिवालिया व कृष्णा बसेना को गिरफ्तार किया हैं।

इसी तरह से किरनापुर पुलिस ने अवैध हथियार वाली गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। जिनके पास से 3 पिस्टल,6 कारतूस को जप्त किया गया हैं। इस प्रकरण में राहुल आवरे, मोहनीष गिरटकर, मुकेश कोरे, योगेश बिसेन व राजेश भाजीपाले को गिरफ्तार किया हैं। 

इस प्रकार दोनों मामले में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 5 पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस व अन्य सामग्री बरामद की हैं।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News