देश भक्ति जनसेवा के ध्येय वाक्य को किया खजराना पुलिस ने सार्थक | Desh bhakti janseva ke dhyay vaky ko kiya khajrana police ne sarthak

देश भक्ति जनसेवा के ध्येय वाक्य को किया खजराना पुलिस ने सार्थक

इंदौर पुलिस का मानवीय चेहरा 77 वर्षीय वृद्ध महिला व बीमार बेटी कि मदद कर पेश की मिसाल

देश भक्ति जनसेवा के ध्येय वाक्य को किया खजराना पुलिस ने सार्थक

इंदौर - पुलिस का एक बार फिर मानवीय चेहरा देखने को मिला जब खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा को सूपर पैलेस कालोनी खजराना के रहवासीयो ने सूचना दी की एक ब्रद्ध महिला अपनी बीमार बेटी के साथ कालोनी में विगत एक माह से रह रही है जो न तो घर से बाहर जाते है न ही किसी से बातचीत करते है। जिस पर थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने उक्त बात कि तस्दीक हेतु एक टीम थाना खजराना से रवाना की टीम व्दारा सूपर पैलेस कालोनी मे जाकर तस्दीक करने पर एक ब्रद्ध महिला मेहरुनीसा पति साजिद हुसैन उम्र 77 साल एवं उनकी बेटी नगीना उम्र 36 साल मिले। जिनके व्दारा बताया गया कि वह मूल रूप से मलहड़ मुम्बई के रहने वाले है। मेहरुनीसा के पति का 22 वर्ष पूर्व स्वर्गवास हो गया है। महिला के पति पहले इंदौर तथा देवास में न्यू इंडिया इंशोरेंस कंपनी में काम करते थे। जिसके बाद उक्त वृद्ध महिला एवं बेटी की देखरेख करने वाला कोई नही है। ब्रद्ध महिला की बेटी नगीना भी बीमार होकर बिस्तर पर है। उक्त दोनो महिलाओं के पास खाने पीने व इलाज के लिए और न ही किराये देने के लिए कोई व्यवस्था है।

देश भक्ति जनसेवा के ध्येय वाक्य को किया खजराना पुलिस ने सार्थक

* थाना प्रभारी खजराना दिनेश वर्मा व्दारा उक्त जानकारी पुलिस उपायुक्त महोदय जोन 2 श्री संपत उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्री राजेश व्यास एवं सहायक पुलिस आयुक्त श्री जयंत सिंह राठौर को जानकारी में देते हुए उक्त वृद्ध महिला के मकान मालिक से चर्चा करते एवं उनहे मानवता के नाते मदद हेतु कहा गया तो मकान मालिक व्दारा उक्त महिलाओं से मकान का किराया माफ करते हुए जब तक वह रहेंगी किराया नहीं लेने का आश्वासन दिया गया।

* थाना प्रभारी दिनेश वर्मा व्दारा थाना क्षेत्र के रहवासीयों से चर्चा करते सूपर पैलेस कालोनी के रहवासी साबीर खाँन, शबाना बाजी व तस्लिम बाजी एंव अन्य रहवासीयो व्दारा महिलाओ के खाना पीने से संबंधित मदद का आश्वासन दिया गया। साथ ही महिला की बेटी नगीना जो की बहुत ज्यादा बीमार होकर बिस्तर से उठ नहीं सकती है के इलाज हेतु शिफा अस्पताल खजराना के डाक्टर सलिम मलिक से चर्चा करते इलाज मुफ्त करने का वादा कर नगीना का इलाज शिफा अस्पताल व्दारा किया जा रहा है। * थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के व्दारा भी थाना प्रभारी की उक्त पहल का स्वागत करते हुए उक्त ब्रद्ध महिला एवं बीमार बेटी की हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News