| Teen divasiya mahashivratri mahotsav ke samapan pr bhajan gayika shahnaz akhtar

तीन दिवसीय महाशिवरात्रि महोत्सव के समापन पर भजन गायिका शहनाज अख्तर ने तकदीर मुझे ले चल धरमपुरी जागीरदार की नगरी/बस्ती में"

तीन दिवसीय महाशिवरात्रि महोत्सव के समापन पर भजन गायिका शहनाज अख्तर ने तकदीर मुझे ले चल धरमपुरी जागीरदार की नगरी/बस्ती में"

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील धरमपुरी में श्री बिल्वामृतेंश्वर महादेव भक्त मंडल के तत्वाधान में तीन दिवसीय महाशिवरात्रि महोत्सव का समापन भजन संध्या के साथ किया गया । भजन गायिका ने जागीरदार की नगरी में अपनी प्रस्तुति से धरमपुरी नगरी भगवामय व शिवमय हो गई। 

जागीरदार की नगरी में भजन गायिका शहनाज़ अख्तर ने भजनों की प्रस्तुति ये भगवा रंग और तकदीर मुझे ले चल जागीरदार की बस्ती/नगरी में सभी भक्त जागीरदार की जयकारो से गुंज से धरमपुरी राजवाड़ा चौक में उमड़ा जन सैलाब वहीं श्री बिल्वामृतेंश्वर महादेव भक्त मंडल एवम शासन प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। जागीरदार भक्त मंडल व समाजसेवी कार्यकर्ताओ द्वारा तैयारियां स्थल को भगवा ध्वज और होडिंग से सजाया गया बता दें नगर के श्री बिल्वामृतेंश्वर महादेव भक्त मंडल के तत्वाधान में महाशिवरात्रि का पर्व बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है ।

तीन दिवसीय महाशिवरात्रि महोत्सव के समापन पर भजन गायिका शहनाज अख्तर ने तकदीर मुझे ले चल धरमपुरी जागीरदार की नगरी/बस्ती में"

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Post a Comment

0 Comments