जिला अस्पताल से अपहरण हुए बालक को 24 घंटे में दस्तयाब कर पुलिस ने 3 महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार | Jila aspatal se apharan hue balak ko 24 ghante main dastayab kr police ne 3 mahila aropiyo ko kiya giraftar

जिला अस्पताल से अपहरण हुए बालक को 24 घंटे में दस्तयाब कर पुलिस ने 3 महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिला अस्पताल से अपहरण हुए बालक को 24 घंटे में दस्तयाब कर पुलिस ने 3 महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार

खरगोन (ब्यूरो रिपोर्ट) - थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत 24 दिसंबर को जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में भर्ती 4 दिन के नवजात बालक के अपहरण की सूचना मिलने पर थाना कोतवाली खरगोन पर 23 वर्षीय फरियादी संदीप पिता प्रकाश उर्फ कटा बारेला उम्र निवासी  पिपलयी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 1009/2021 धारा 363 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। बालक के अपहरण की घटना को रात्रि गश्त में लगे थाना प्रभारी खरगोन द्वारा जिले के सभी थानों को वायरलेस के माध्यम से सूचना दी गई। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय श्री सिद्धार्थ चौधरी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्री जितेन्द्रसिह पंवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री नीरज चौरसिया के मार्गदर्शन में अनुविभगीय अधिकारी पुलिस श्री रोहित अलावा के निर्देशन में पुलिस टीम गठीत की गई।

      गठीत टीम द्वारा लगातार अपहरण नवजात बालक व अज्ञात आरोपी महिला की तलाश के लगातार प्रयास किये गये। अस्पताल व अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज लिए गए जिन्हे बारिकी से देखा गया। प्राप्त फुटेजों को अलग-अलग टीमों के माध्यम से आमजन को दिखाया गया। दिखाए गए फुटेज के आधार पर मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि इस हुलिये की एक महिला नवजात बच्चे को ले जाते हुए कल दिखी थी। जिसका नाम दुलारी उर्फ संगीताबाई है जो न्यु काजीपुरा खरगोन में कही किराये से रहती है। सूचना पर टीम द्वारा तलाश करते हुए महिला न्यु काजीपुरा में संजिदा खाला के किराये के मकान में मिली। जिसका नाम पुछने पर उसने अपना नाम दुलारी उर्फ संगीताबाई पति संजय चौहान जाति भील निवासी इनपुन भोगावा थाना सनावद की होना बताया। महिला से घटना के संबंध में बारिकी से पुछताछ करने पर बताया कि मुझे पडोसी सन्नो बी ने बताया था कि आजाद नगर में रहने वाली सन्नो शेख को नवजात बालक की जरुरत है। कहीं से ला दो तो तुम्हे अच्छे पैसे दिलवा दंुगी। मैं भी लालच मे आ गई और सन्नो बी के कहने पर मैंने शुक्रवार रात को जिला अस्पताल से एक बच्चा चुराकर सन्नो बी के माध्यम से सन्नो शेख निवासी आजाद नगर को ले जाकर दिया था। जिसके एवज में मुझे 5000 रुपये मिले थे बाकी रुपये बाद में देने को कहा था। आरोपियों की निशादेही पर दोनों महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनका नाम सन्नो बी पति शेख आरिफ उम्र 40 वर्षीय निवासी मस्जिद के सामने अंजुमन नगर व सन्नो पति नुर मोहम्मद शेख उम्र 27 साल निवासी आजाद नगर की है। प्रकरण में नवजात बालक को दस्तयाब कर प्रकरण में अब तक तीन महिला आरोपियोंको गिरफ्तार किया जा चुका है। दस्तयाब शुदा बालक को सकुशल परिजन के सुपुर्द किया गया है महिला आरोपियों से पुछताछ जारी है।

गिरफ्तार महिला आरोपीयों के नाम

दुलारी उर्फ संगीताबाई पति संजय चौहान जाति भील निवासी इनपुन भोगावा थाना सनावद, सन्नो बी पति शेख आरिफ उम्र 40 साल निवासी मस्जिद के सामने अंजुमन नगर व 27 वर्षीय सन्नो पति नुर मोहम्मद शेख उम्र निवासी आजाद नगर को गिरफ्तार किया है।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News