महिला को बंधक बनाकर 5 दिनों तक किया दुराचार, बोरदेही पुलिस ने नही किया था प्रकरण दर्ज | Mahila ko bandhak banakar 5 dino tak kiya durachar

महिला को बंधक बनाकर 5 दिनों तक किया दुराचार, बोरदेही पुलिस ने नही किया था प्रकरण दर्ज  

महिला को बंधक बनाकर 5 दिनों तक किया दुराचार, बोरदेही पुलिस ने नही किया था प्रकरण दर्ज

आमला (यशवंत यादव) - बोरदेही थाना अंतर्गत ग्राम कारोपानी कुमीनडोल निवासी सुनीता पति राजकुमार यदुवंसी उम्र 28 वर्ष ने अपने रिश्ते में लगने वाले भतीजे जगदीश पिता केवल यदुवंशी उम्र 30 वर्ष के द्वारा 5 दिनों तक बंधक बनाकर दुराचार किये जाने की शिकायत महिला ने पुलिस को की है जिस पर बोरदेही पुलिस द्वारा उसे डरा धमका कर एफआईआर न करने एवं दोषियों से समझौता करने को कहा।पीड़ित महिला सुनीता यदुवंसी ने बताया कि वह अपने मायके आई हुई थी जहा रिश्ते में भतीजा लगने वाला जगदीश यदुवंसी घर आया और मोबाइल खरीदने का बहाना बनाकर बोरदेही का कहकर बाइक पर साथ ले गया  लेकिन बोरदेही न जाकर मुझे छिंदवाड़ा जबरन लेकर चला गया मेरे लाख आपत्ति जताने पर भी वह नही माना और छिंदवाड़ा के एक लाज में ले जाकर 5 दिनों तक जबरन दुराचार किया और किसी से मिलने भी नही दिया गया कमरे में 5 दिनों तक बंद रखा और और मेरे साथ बेवजह ज्यादती किया और अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में किसी को भी बताने पर लाज में ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला ने बताया उसके पति द्वारा दिनांक 24 जून को बोरदेही थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई गई थी । 

महिला को बंधक बनाकर 5 दिनों तक किया दुराचार, बोरदेही पुलिस ने नही किया था प्रकरण दर्ज

,,पीड़ित महिला ने लगाए बोरदेही पुलिस पर आरोप,,,,, 

वही पीड़ित महिला ने बोरदेही पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया की छिंदवाड़ा से 27जून को  वापसी लौटने के बाद 27जून को ही अपने परिजनों के साथ बोरदेही थाने गई थी ।जहा अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज करवानी चाही लेकिन थाना इंचार्ज सब इंस्पेक्टर नेपाल सिंह ठाकुर ने शिकायत दर्ज नही की उल्टा उसे व उसके परिजनों के खिलाफ मामले दर्ज कर अंदर करने की बात कही तथा शिकायत नही करने की सलाह दी, और कहा कि समझौता कर लो। पीड़ित महिला ने बताया अब उसे उसका पति मायके से ले जाने को तैयार नही है जबकि महिला के 2 छोटे बच्चे है जिसमे 1 बालक तथा 1 बालिका है वही दुराचारी भतीजा उसे पति सहित परिजनों को जान से खत्म करने की धमकी दे रहा है।

""28 जून को पुलिस अधीक्षक को की शिकायत""       

बोरदेही पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज नही किये जाने पर महिला द्वारा दिनांक 28 जून को पुलिस अधीक्षक बैतूल को शिकायत की गई ।जिसके बाद दिनांक 30 जून को बोरदेही थाने में भाजपा ग्रामीण मण्डलो के अध्यक्ष यसवंत यादव व यदुराज रघुवंसी के साथ आप बीती एस.डी.ओ.पी. नम्रता सोंधिया को बताई। उसके तत्काल बाद नेपाल सिंह के द्वारा पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर शून्य पर कायमी कर छिंदवाड़ा डायरी भेजी जा रही है चुकी घटनास्थल छिंदवाड़ा है।वही एम एल सी हेतु महिला को 1 जुलाई को बैतूल चिकित्सालय पहुचाया गया था।

Post a Comment

0 Comments