अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा कोरोना मुक्ति अभियान की शुरुआत हुई | ABVP ke dvara corona mukti abhiyan ki shuruat hui

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा कोरोना मुक्ति अभियान की शुरुआत हुई

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा कोरोना मुक्ति अभियान की शुरुआत हुई

मनावर (पवन प्रजापत) -  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए गांवों में  कोरोना मुक्ति अभियान चला रहा है। विद्यार्थी परिषद सदैव शिक्षा क्षेत्र के साथ-साथ समाज क्षेत्र में आई किसी भी विपत्ति में सदैव युवा छात्रों के साथ समाज जागरण एवं अन्य विपति के निदान हेतु सदैव समाज के बीच अग्रणी रहा है । अभी भी इस भीषण कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान कोरोना मुक्ति अभियान के माध्यम से अभाविप  कार्यकर्ता अलग-अलग गांवो में जाकर वहां के लोगों से संवाद स्थापित करते हुए उनकी थर्मल स्क्रीनिंग करने का काम कर रहे है साथ ही जिन लोगों में कोरोना संबंधित लक्षण दिखाई देंते है उन्हें नि:शुल्क दवाई भी वितरित कर रहे है वही ग्रामीणजनों से वेक्सीन लगवाने की अपील भी कर रहे है । 

उक्त कोरोना मुक्ति अभियान की शुरुवात प्रांत संगठन मंत्री नीलेश सोलंकी के द्वारा धार जिले की मनावार तहसील के गांव टोकी से की गई  उन्होंने बताया कि इस अभियान के माध्यम से हमने लगभग 850 से अधिक गांवों तक पहुंचने का लक्ष्य लिया है। वही अभाविप के धार जिला संयोजक मिथुन तंवर ने कहां की यह अभियान धार जिले की प्रत्येक इकाई में भी शुरू हो चुका है तथा लगभग इसमें हमारे जिले के 70 से अधिक कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर इस अभियान को सफल बनाने का कार्य कर रहे हैं । उक्त कार्यक्रम में प्रांत कार्यकरणी सदस्य अजय सेन मनावार नगर अध्यक्ष लवेश सोनी ,नगर मंत्री हार्दिक जैन, पूर्व नगर अध्यक्ष जयेश सोनी, जनजाति प्रमुख वीनीत जाजमे, हर्ष खोड़े आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments