महाराष्ट्र से आरही ओर इंदौर से महाराष्ट्र जा रही 5 बसों को मध्यरात्रि किया गया जप्त | Maharashtra se a rhi or indore se maharashtra ja rhi 5 bus ko madhyaratri kiya gaya japt

महाराष्ट्र से आरही ओर इंदौर से महाराष्ट्र जा रही 5 बसों को मध्यरात्रि किया गया जप्त

महाराष्ट्र से आरही ओर इंदौर से महाराष्ट्र जा रही 5 बसों को मध्यरात्रि किया गया जप्त

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - जिले में कोरोना संक्रमण से मरीजो की संख्या में बढ़ोतरी तेजी से हो रही है। प्रतिदिन 20 से अधिक मरीज जिले में पॉसिटीव निकल रहे हैं।जिला कलेक्टर ने सख्त निर्देश जारी कर दिए हैं कि कोई भी बस महाराष्ट्र ना ही जायेंगी ओर ना ही जिले में कोई बस प्रवेश करेंगी। फिर भी कुछ बस वाले दबंगाई से चोरी छिपे अन्य रास्तो से जिले में प्रवेश कर यात्रियों को लेकर आवागमन कर रहे थे। जिसको लेकर आज मध्य रात्रि लगभग 2.30 बजे यातायात सूबेदार हेमन्त पाटीदार ओर एआरटीओ राजेश भूरिया की संयुक्त टीम ने महाराष्ट्र से आने-जाने वाली बसों को रोककर आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट की पूछताछ की गई जिसमे एक भी यात्रियों के पास रिपोर्ट नही थी।

महाराष्ट्र से आरही ओर इंदौर से महाराष्ट्र जा रही 5 बसों को मध्यरात्रि किया गया जप्त

शिकारपुरा, सिंधिबस्ती क्षेत्र में दो-दो बसें व शनवारा क्षेत्र से एक बस जप्त कर कार्यवाही की गई। सभी बसों को बुरहानपुर के बस स्टैंड पर रुकवाया गया। यहाँ से सभी यात्रियों को दूसरी बसों से उनके घर तक पहुचाया गया। इंदौर के सभी यात्रियों को इंदौर वाली बसों से वापसी इंदौर रवाना किया गया। वही महाराष्ट्र से आने वाले सभी यात्रियों को एमपी की बॉर्डर पर छोड़ दिया गया। ताकि वह महाराष्ट्र अपने घर वापिस जा सके। सभी बसे ओवरलोड थी। पकड़ी गई सभी 5 बसों में 200 से अधिक यात्रि गण सवार थे। यात्रियों ने बताया बस संचालको ने झूठ बोलकर हमे बस में बिठाया ओर हमे कहा गया था कि आपकी किसी भी प्रकार की जांच नहीं होंगी आप बस में बैठकर यात्रा कर सकते हो। यातायात सूबेदार हेमन्त पाटीदार ने बताया मध्य रात्रि में 5 बसों को पकड़ा गया है, जिसमे रॉयल बस इंदौर से अमरावती जा रही थी। हंस की वॉल्वो बस अकोला से इंदौर की ओर जा रही थी। बाबा बस इंदौर से अकोला जा रही थी।  धुर्व बस इंदौर से औरंगाबाद जा रही थी। चौहान बस महाराष्ट्र से इंदौर जा रही थी। जिसमे से दो बसों को शिकारपुरा थाना को सुपुर्द किया गया है और एक बस को कोतवाली थाने में ओर दो बसों को लालबाग थाना के सुपुर्द किया गया है। इस प्रकार 5 बसों पर कार्यवाही हुई है।

महाराष्ट्र से आरही ओर इंदौर से महाराष्ट्र जा रही 5 बसों को मध्यरात्रि किया गया जप्त

कार्यवाही से जिले में आरही बसों पर अंकुश लग सकता है। यह अब तक कि सबसे बड़ी कार्यवाही जिले में हुई है।



Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News