कोरोना को हराने की जंग में सहयोग करें, हॉट स्पॉट जिलों की यात्राएं ना करे: जिला कलेक्टर | Corona ko harane ki jung main sahyog kare

कोरोना को हराने की जंग में सहयोग करें, हॉट स्पॉट जिलों की यात्राएं ना करे: जिला कलेक्टर

जिले में प्रवेश हेतु आरटी-पीसीआर रिपोर्ट अनिवार्य

कोविड-19 के नियमों का अनिवार्यतः पालन करें

कोरोना को हराने की जंग में सहयोग करें, हॉट स्पॉट जिलों की यात्राएं ना करे: जिला कलेक्टर

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) जैसा कि देखने में आया है कि बुरहानपुर जिले में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ते नजर आ रहे है, कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु प्रशासन द्वारा कार्ययोजना तैयार कर टीकाकरण अभियान के साथ-साथ बार्डर चेकपोस्टों पर चैकिंग, चालानी कार्यवाही, लोगों में जनजागरूकता तथा संबंधित अन्य कार्यवाहियां जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है।

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह ने कोरोना संक्रमण एवं बचाव हेतु समस्त जिलेवासियों को संदेश देते हुए संबोधित किया है कि जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। देखने में आया है कि परिवार के एक सदस्य को कोरोना होने पर यह संक्रमण परिवार के अन्य सदस्यों को भी फैलते नजर आ रहा है। बुरहानपुर के प्रत्येक नागरिकगणों से अनुरोध है कि यदि सर्दी, खांसी, जुकाम है तो तुरंत मास्क लगायें एवं परिवार के अन्य लोगों को भी मास्क लगाने के लिए कहें जिससे वह संक्रमण से सुरक्षित रह सके। 

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि महाराष्ट्र राज्य के जिलों जलगांव, बुलढाणा, अमरावती, नागपुर एवं अन्य जिलों में कोविड-19 के केस तेजी के साथ बढ़ रहे है। मैं पुनः अपील करता हूँ कि अनावश्यक यात्राएं टाले। महाराष्ट्र राज्य के जिलों एवं हॉट स्पाट जिलों की यात्राएं ना करें। जो यात्राएं करके जिले में प्रवेश कर रहे है उन्हें 72 घंटे पूर्व की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट लाना अनिवार्य है। जहां तक संभव हो बडे़ कार्यक्रमों में शामिल होने से बचें, भीड़-भाड़ वाले स्थानों में ना जायें। कोरोना को हराने की इस जंग में जिला प्रशासन का सहयोग करें। जिला प्रशासन सदैव आपकी सेवा में तत्पर है। कोविड-19 के नियमों एवं प्रशासन के निर्देशों का पालन अवश्य करें।

Post a Comment

0 Comments